Encounter

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर कुलदीप मान उर्फ फज्जा

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर कुलदीप मान उर्फ फज्जा

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी। दरअसल, देश की राजधानी दिल्ली में गुरुवार को जीटीबी हॉस्पिटल से फरार हुए बदमाश कुलदीप मान उर्फ फज्जा को पुलिस ने शनिवार और रविवार की दरमियानी रात एनकाउंटर में मार गिराया। दिल्ली में रोहिणी के सेक्टर 14 के तुलसी अपार्टमेंट में एक फ्लैट के अंदर बदमाशों व पुलिस के बीच एनकाउंटर हुआ। कुलदीप मान उर्फ फज्जा रोहिणी के फ्लैट में छुपा था।

गोलीबारी में चली कई राउंड गोली 

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने 2 लोगों को मौके से पकड़ा है। ये लोग कुलदीप की छिपने में मदद कर रहे थे। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि कुलदीप D-9 तुलसी अपार्टमेंट में है। तभी स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। फरार बदमाश कुलदीप को पकड़ने के लिए स्पेशल सेल ने पहले पूरे अपार्टमेंट को घेरा, फिर गैंगस्टर से सरेंडर करने को कहा। जिसपर कुलदीप नहीं माना। जैसे ही कुलदीप को सरेंडर करने के लिए कहा गया वैसे ही उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जवाबी फायरिंग की। दोनों तरफ से गोलीबारी में कई राउंड गोली चलीं। बाद में स्पेशल सेल को कामयाबी मिली और कुलदीप मारा गया।

बदमाश ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम

एनकाउंटर के बाद घायल बदमाश कुलदीप को आनन-फानन में अंबेडकर हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल में गैंगस्टर ने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जान लें कि स्पेशल सेल ने फ्लैट के अंदर से पिस्टल बरामद की है। मौके से पकड़े गए कुलदीप मान उर्फ फज्जा के साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी उनसे पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि बदमाश कुलदीप दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल से फरार हो गया था। बदमाश कुलदीप मान के साथी उसे दिनदहाड़े पुलिस की कस्टडी से छुड़ा कर ले गए थे। कुलदीप दिल्ली और हरियाणा में वांटेड था। कुलदीप के सिर पर 2 लाख रुपये का इनाम था। साल 2020 में दिल्ली पुलिस ने बदमाश कुलदीप को गिरफ्तार किया था। गुरुवार को 5 से ज्यादा बदमाश स्कॉर्पियो और बाइक पर सवार होकर आए और पुलिस की गिरफ्त से अपने साथी कुलदीप को छुड़ा ले गए थे। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की थी।

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment