Crime

Big Crime in Prayagraj... फिल्मी स्टाइल में दौड़ाकर 4 लोगों को मारी गोली

Big Crime in Prayagraj... फिल्मी स्टाइल में दौड़ाकर 4 लोगों को मारी गोली

प्रयागराज में जहां एक ओर प्रतिवर्ष लगने वाले माघ मेले की तैयारियां अपने चरम पर है, तो वहीं दूसरी ओर अपराधी और आपराधिक गतिविधियों में भी लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। हाल ही में एक ताज़ा मामला प्रयागराज के कीडगंज क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक युवक ने फिल्मी अंदाज में 4 लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर विवेचना की जा रही है। घटना के बाद से इलाके में दहशत है, आलाधिकारियों द्वारा मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसवालों को निलंबित कर दिया गया है।

यह है पूरा मामला 

दरअसल, कीडगंज के बीच वाली सड़क पर कुछ युवकों के बीच किसी बात पर कुछ विवाद हो गया था। जिसके बाद एक शख्स गोली चलाना शुरू कर देता है। और अन्य लोगो के पीछे बंदूक लेकर भागने लगता है। पुलिस को इसकी जानकारी सीसीटीवी फुटेज के जरिये मिल पाई। आरोपी विमलेश के साथ भी एक और युवक था, जिसका नाम सतीश पांडेय बताया जा रहा है। फिलहाल, फुटेज के आधार पर ही पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही घायल हुए चार युवकों की हालत भी स्थिर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि, इस वारदात के पीछे मकान का विवाद है। बाकी मामले की जांच और पूछताछ चल रही है। साथ ही फरार निलंबित आबकारी सिपाही की तलाश भी हो रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए एसओजी समेत कई पुलिस टीम को छापेमारी में लगाया गया है।

पहले भी हुआ था ऐसा ही एक मामला 

आपको बता दें कि, बीच वाली सड़क स्थित राम जानकी मंदिर के पास चाट की दुकान लगाने वाले संदीप गुप्ता और विशाल गुप्ता पर यह दूसरी बार हमला हुआ है। दरअसल, इससे पहले जनवरी में दुकान पर बमबाजी भी हुई थी। जिसे पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था। हमले के दूसरे दिन इसके लिए अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया गया था। बता दें कि, कीडगंज पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें दो हमलावरों का चेहरा सामने आया था। जो की उसी क्षेत्र में रहने वाले दो युवक थे। आरोप था कि, इस घटना के पहले भी संदीप के पुत्र का सिपाही विमलेश पांडेय से झगड़ा हुआ था। झगङे का कारन तो पता नहीं चल पाया, लेकिन यह मामला भी थाने पंहुचा था। 

संवाददाता

ISHA GUPTA

Police Media News

Leave a comment