Crime

बरेली SSP ने किया सिपाही को लाइनहाजिर... युवक की खुदकुशी से जुड़ा है मामला

बरेली SSP ने किया सिपाही को लाइनहाजिर... युवक की खुदकुशी से जुड़ा है मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक मामला सामने आया हैं । जहां सुभाष नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर कॉलोनी में एक युवक द्वारा खुदकुशी के मामले पुलिस ने मृतक से मारपीट के दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं मामले में लापरवाही बरतने के आरोपित सिपाही को SSP ने लाइन हाजिर कर दिया है।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि, मृतक सुमित और उसके भाई के खिलाफ उनकी पड़ोसी महिला ने SSP ऑफिस में मारपीट व छेड़खानी की शिकायत की थी। आरोप है कि, इसी बात को लेकर महिला के भाईयों और सुमित के बीच झगड़े के बाद मारपीट हो गई थी। इसी बात के तनाव में आकर सुमित ने खुदकुशी कर ली थी। 

मृतक पर थे कई मामले दर्ज

बता दें कि, जब मामले की जानकारी SSP को हुई तो उन्होंने सिपाही राजू को लाइन हाजिर कर दिया। जबकि, पुलिस का कहना है कि, मृतक सुमित के खिलाफ सुभाष नगर में आधा दर्जन से भी ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल, SSP रोहित सिंह सजवाण ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

सिपाही ने मांगे थे 50 हजार

दरअसल, सुमित का शव बीती रात घर के अंदर ही कमरे में लटका हुआ मिला था। जिसके बाद उसके परिजनों ने पड़ोस में रहने वाली महिला और उसके भाइयों सन्नी और अवधेश पर मारपीट करने और साथ ही चौकी के सिपाही पर सुमित से गलत व्यहवार करने और 50 हजार रुपये मांगने का आरोप लगाया था।

संवाददाता

MEGHA CHAUHAN

Police Media News

Leave a comment