Encounter

बाराबंकी: स्कूल के लिए निकलीं 2 छात्राएं रास्ते से गायब, सड़क किनारे मिली ड्रेस व साइकिल, SP ने तलाश के लिए गठित की चार टीमें

बाराबंकी: स्कूल के लिए निकलीं 2 छात्राएं रास्ते से गायब, सड़क किनारे मिली ड्रेस व साइकिल, SP ने तलाश के लिए गठित की चार टीमें

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जनपद में स्कूल जाने के लिए घर से निकलीं 2 छात्राओं के रास्ते से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब (Two School Girls Missing) होने से हड़कंप मच गया है। गायब हुई दोनों छात्राएं सगी बहनें हैं। इन दोनों ने जो ड्रेस पहन रखी थी, वह रास्ते में एक खेत के किनारे पड़ी मिली है। पुलिस ने दोनों की साइकिल भी बरामद की है। वहीं, एसपी अनुराग वत्स (SP Anurag Vats) ने घटनास्थल का जायजा लिया और छात्राओं की तलाश में चार पुलिस टीमें गठित (Four Police Team Formed) की हैं। 

राहगीरों ने पुलिस व परिजनों की दी जानकारी

सूत्रों के अनुसार, जैदपुर थाना (Jaidpur Police Station) के एक गांव की चचेरी बहनें कक्षा आठ और नौ की छात्राएं हैं। बताया गया कि सोमवार सुबह दोनों साथ में अपनी-अपनी साइकिल से करीब आठ बजे घर से स्कूल जाने के लिए निकलीं, इसके बाद घर नहीं लौटीं। वहीं, घर से करीब दो किमी दूर सड़क किनारे एक खेत के पास गड्ढे में भरे पानी में दोनों की ड्रेस और साइकिल बरामद हुई। साइकिल व ड्रेस को देख राहगीरों ने पुलिस व परिवारजन को जानकारी दी।

सभी पहलुओं से जांच पड़ताल कर रही पुलिस

मामले की जानकारी होने पर एसपी अनुराग वत्स, एएसपी डा. अखिलेश नारायण सिंह और सीओ सुमित त्रिपाठी (CO Sumit Tripathi) सहित जैदपुर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान घटनास्थल का जायजा लिया गया। बताया जा रहा है कि दोनों बहनों के ड्रेस और साइकिल बरामद हुए हैं, लेकिन उनके बैग नहीं मिले। पुलिस ने दोनों छात्राओं के परिवारीजनों से बात की और मोबाइल जांच-पड़ताल के लिए अपने पास रख लिया। छात्राएं किसी के साथ गई हैं या फिर उनका अपहरण हुआ है? पुलिस सभी पहलुओं पर पड़ताल कर रही है।

छात्राओं के स्कूल भी पहुंची पुलिस टीम

बताया जा रहा है कि दोनों छात्राओं के साथ उनका भाई भी अपनी साइकिल से निकला था। दोनों बहनों ने साइकिल में हवा भराने की बात कहकर उसे आगे भेज दिया था। वहीं, घटना स्थल का जायजा लेने और परिवारीजन से बात करने के बाद पुलिस छात्राओं के स्कूल पहुंची और जांच पड़ताल की। एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि क्राइम ब्रांच की स्वाट, सर्विलांस सहित स्थानीय पुलिस और सीओ सदर व सीओ क्राइम को लगाया गया है। जल्द ही छात्राओं को तलाश लिया जाएगा।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment