Khaki Connection

बांदा: नोटिस तामील कराने गए सिपाहियों को चारों तरफ से घेरकर अपराधियों ने पीटा, 26 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बांदा: नोटिस तामील कराने गए सिपाहियों को चारों तरफ से घेरकर अपराधियों ने पीटा, 26 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों पर हमले (Attack on Police) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बांदा (Banda) जिले में सामने आया है, जहां शुक्रवार को बेखौफ अपराधियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया और उन्हें बुरी तरह पीटा (Policeman Beaten) है। इस दौरान पुलिसकर्मियों को अपनी जान बचाकर मौके से भागना पड़ा है। 

2 सिपाहियों को 26 लोगों ने बुरी तरह पीटा

मिली जानकारी के अनुसार, कई मामलों में वांछित अपराधियों को संबंध नोटिस तामिल कराने गए गए 2 सिपाहियों को अराजक तत्वों ने जमकर पीटा। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, जिसके बाद कई आला अफसर मौके पर पहुंच गए। इसके साथ ही पिछले मामले की जांच पड़ताल करते हुए 14 नामजद और 12 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाया गया, यानी कि दोनों कांस्टेबलों को कुल 26 लोगों ने बुरी तरह से पीटा।

कांस्टेबल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज


घायल सिपाहियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। घनटा की जानकारी के बाद आला अफसरों के साथ एसपी अभिनंदन (SP Abhinandan) भी मौके पर पहुंचे। घायलों को आनन-फानन में बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराने के बाद पुलिस कांस्टेबल की तहरीर पर 14 नामजद और 12 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

चारों तरफ से घेर कर किया गया था हमला

घायल सिपाहियों ने बताया कि  वे जैसे ही नोटिस देने के लिए पहुंचे वहां पर कुछ लोगों की भीड़ जमा हो गई वो कुछ समझ या बोल पात इससे पहले ही करीब दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने उनपर हमला कर दिया। वे किसी तरह से अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले। लेकिन दंबगों ने पूरी कोशिश की थी वह वहां से भाग न पाए, सभी ने मिलकर दोनों को घेर लिया था। दबंगों के हमले में पुलिसकर्मियों के सिर पर भी गंभीर चोट लगी है। दोनों सिपाहियों को अस्पातला में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का ही इलाज चल रहा है।

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment