Crime

बलिया: अनियंत्रित होकर झोपड़ी में जा घुसी पुलिस की गाड़ी, मासूम बच्चे समेत 3 घायल, मौके से मिली शराब की बोतल

बलिया: अनियंत्रित होकर झोपड़ी में जा घुसी पुलिस की गाड़ी, मासूम बच्चे समेत 3 घायल, मौके से मिली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) जनपद के फेफना थाना पुलिस (Phephna Police Station) का अनियंत्रित वहान सिंघाचवर चट्टी पर रविवार की रात सड़क किनारे एक झोपड़ी में जा घुसा। इस दौरान झोपड़ी में सो रहे मासूम बच्चे समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल (Three People Injured) हो गए। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक गड़वार राजकुमार सिंह ने सभी घायलों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचा। उधर, एएसपी समेत कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वाहन में शराब की बोतल (Liqour Bottle in Vehicle)  मिलने के बाद ग्रामीणों को गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी शराब के नशे (Drunk Policeman) में थे। 

पुलिसकर्मी पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप


दरअसल, गड़वार थाना (Garwar Police Station) क्षेत्र के सिंहाचवर चट्टी पर सड़क के किनारे फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी निवासी दिग्विजय राम पंक्चर बनाने का काम करते हैं। उनका पूरा परिवार सड़क किनारे झोपड़ी में सोया हुआ था। इसी बीच फेफना थाने की पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर उसकी झोपड़ी में घुस गई, जिसकी वजह से 28 वर्षीय दिग्विजय राम पुत्र उमाशंकर राम, 24 वर्षीय जंदा देवी पत्नी दिग्विजय राम और तीन वर्षीय ऋषभ गंभीर रूप से घायल हो गए। 

वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची गड़वार पुलिस ने घायलों को अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं हादसाग्रस्त वाहन में शराब की बोतलें देख लोग आक्रोशित हो गए। उन्का आरोप था पुलिसकर्मी शराब पीकर वाहन चला रहे थे। गाड़ी में सवार पुलिस के जवान आलोक सिंह, धीरेंद्र सिंह, उमाशंकर को भी चोटें आई हैं। मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिसकर्मी वहां से निकल गए। एडिशनल एसपी समेत कई थानों की फोर्स वहां पर पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को शांत कराया गया।

आक्रोशित ग्रामीणों को किसी तरह कराया शांत


सूत्रों ने बताया कि अगर तत्काल प्रभारी निरीक्षक गड़वार नहीं पहुंचे होते तो आक्रोशित ग्रामीणों ने वहां जमकर उत्पात मचाया होता। आरोप है कि मौके पर पहुंचे तो सभी पुलिसकर्मी नशे में धुत थे। वहीं, शराब की बोतल गाड़ी में देखते ही मामला और बिगड़ गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को किसी तरह शांत कराया। फेफना थानाध्यक्ष पारसनाथ सिंह का कहना है कि पुलिसकर्मियों की हल्की छोटेआई हैं। अभी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। न किसी भी तरह का मुकदमा हुआ है।

मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment