Crime

ट्रिपल मर्डर की वारदात से दहल उठा बागपत जिला... भाई ने 2 बहनों और पिता को उतारा मौत के घाट

ट्रिपल मर्डर की वारदात से दहल उठा बागपत जिला... भाई ने 2 बहनों और पिता को उतारा मौत के घाट

एक तरफ को पूरा देश आजादी के अमृत महोत्सव के जश्न में डूबा हुआ है, तो वहीं दूसरे तरफ बागपत (Baghpat) जिले में एक शख्स ने अपने ही परिवार के तीन सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद से ही इलाके हड़कंप मचा हुआ है। बता दें ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की यह घटना बड़ोत थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार, आरोप है कि जमीनी विवाद में भाई ने 2 बहनों और पिता की धारधार हथियार से काटकर हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला..

दरअसल, घटना बड़ौत कोतवाली (Baraut Kotwali) क्षेत्र के पट्टी चौधरान की है, जहां अनुराधा, ज्योति और बृजपाल की हत्या कर दी गई है। हत्या करने का आरोप घर के ही बेटे अमर पर लगा है। आरोप है कि अमर की अपने पिता और दोनो बहनों के बीच जमीन बेचने को लेकर विवाद चल रहा था। घटना की जानकारी देते हुए माता ने बताया कि अमर शराब पीने का आदी है। जिसके चलते उसने पहले भी जमीन बेच दी थी। अब बाकी जमीन को पिता बेचने नहीं दे रहा था और अमर को बेदखल कर दिया था। इसी बात से गुस्साए अमर ने रविवार रात घर में सो रही दोनों बहनों और पिता की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। 

पुलिस ने बेटे के खिलाफ किया केस दर्ज 

जानकारी के अनुसार, पुलिस (Police) ने मां की तहरीर पर बेटे के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश तेज कर दी है। वहीं घटना को देखते हुए पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।


संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment