Khaki Connection

बदायूं पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, ट्रक से 269 पेटी अवैध शराब बरामद, 2 शातिर तस्कर भी गिरफ्तार

बदायूं पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, ट्रक से 269 पेटी अवैध शराब बरामद, 2 शातिर तस्कर भी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बदायूं (Budaun) जनपद में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। बिसौली कोतवाली पुलिस (Bisauli Kotwali Police) ने मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाइवे पर सर्वा गांव के पास बिहार जा रहे अवैध शराब (Illegal Liquor) से भरे एक ट्रक को पकड़ा है। इस ट्रक से पुलिस ने 269 पेटी शराब बरामद (269 ​​Boxes of Liquor Recovered) की है। इसके साथ ही पुलिस ने दो शातिर तस्करों को गिरफ्तार (Two Smuggler Arrested) किया है।

फर्नी में छिपा रखा था शराब का जखीरा

पुलिस अब गिरफ्तार शराब तस्करों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार, जिले में अवैध शराब तस्करी की रोकथाम को चलाए जा रहे अभियान के तहत बिसौली पुलिस ने सर्वा गांव के पास वाहन चेकिंग (Vehicle Checking) के दौरान एक ट्रक पकड़ लिया। तलाशी में ट्रक से शराब मिली तो पुलिस उसके ड्राइवर व क्लीनर को कोतवाली ले आई। पुलिस ने बताया कि ट्रक में आगे की ओर फर्नीचर लदा हुआ था। जबकि इसके पीछे शराब की पेटियां भरी थीं। 

बिहार प्रांत से ले जाई जा रही थी शराब

पुलिस के अनुसार, शराब बिहार प्रांत ले जाई जा रही थी। शराब भी गैर प्रांत की बताई जा रही है। पुलिस फिलहाल यह पता लगा रही है कि शराब किसने भेजी थी और बिहार में किसके पास डिलीवरी जाना थी। रास्ते में कौन-कौन इन तस्करों के मददगार थे। कोतवाल विजेंद्र सिंह (Kotwal Vijendra Singh) का कहना है कि फिलहाल जांच जारी है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment