Khaki Connection

Azamgarh News....थाने पहुंचा कुत्ता और बकरी का मामला, पुलिस बोली बयान दोगे तो बदनाम हो जाओगे

Azamgarh News....थाने पहुंचा कुत्ता और बकरी का मामला, पुलिस बोली बयान दोगे तो बदनाम हो जाओगे

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सिधारी थाना पुलिस के पास देर रात 1 अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। रोडवेज में कार्यरत बाबू के पालतू कुत्ते ने दूसरे वर्ग की बकरी को काट लिया। कुत्ते के काटने के बाद दूसरे वर्ग के बड़ी संख्या में लोग उनके घर आ पहुंचे। जहां घबराए हुए परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस के डॉयल 112 पर दी। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने आई। बेजुबानों की इस लड़ाई में 2 पक्ष आमने-सामने हो गए। तो पुलिस ने दोनों पक्षों का समजझौता कराया। इस बारे में दोनो पक्ष कुछ बोलते इससे पहले पुलिस ने समझा दिया कि बयान दोगे तो बदनाम हो जाओगे जिसके बाद दोनो पक्षों ने चुप्पी साधने में ही अपनी भलाई समझी।

गंभीर रूप से घायल है प्रेंगनेंट बकरी

बकरी मालिक ने बताया कि बकरी प्रेंगनेंट है और कुत्ते के काटने से गंभीर रूप से घायल हो गई है। बकरी मालिक का कहना है कि बकरी की मौत भी हो सकती है। वहीं दूसरी ओर कुत्ते के मालिक का कहना है कि यदि बकरी मरती है जो उसकी कीमत अदा करेंगे। वहीं थाने पहुंचा यह अजीबो-गरीब मामला देर रात्रि तक चर्चा का विषय बना रहा। दोनो पक्ष के बड़ी संख्या में लोग थाने के बाहर जमा हो गए। हालांकि इस मामले में दोनो पक्षों ने आपसी-सुलह समझौते के तहत हल करने की बात को स्वीकारा।

देर रात्रि थाने पहुंची थी महिलाएं

थाने पहुंचे दोनो पक्षों को जब भारी भीड़ होने लगी तो अपनी गलती का एहसास हुआ और इस मामले में समझौता करने में अपनी भलाई समझी। मामले की जानकारी होने पर देर रात्रि महिला सीओ भी थाने पहुंची थी पर इस मामले पर बोलने से बचती रहीं।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment