Khaki Connection

मारपीट की शिकायत पर पहुंची टीम पर हमला, दरोगा और सिपाही घायल

मारपीट की शिकायत पर पहुंची टीम पर हमला, दरोगा और सिपाही घायल

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में मारपीट की शिकायत पर पहुंची पुलिस टीम पर दबंगो ने हमला कर दिया। दबंगो ने पुलिस को लाठी -डंडे से पीट कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। घायल दरोगा और सिपाही ने किसी तरह वहा से भागकर अपनी जान बचाई। दरोगा और सिपाही की शिकायत के बाद सीओ के नेतृत्व में दो थानों का फोर्स गांव पहुंची और दबंगों को गिरफ्तार कर थाने ले आई। फ़िलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों पर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

पुलिस के विरोध में आये परिजन 

दरअसल मामला फर्रुखाबाद के जहानगंज थाना क्षेत्र का है जहां राजपूताना स्कूल चौकी के प्रभारी गजराज सिंह और सिपाही योगेश सिंह मारपीट की एक शिकायत पर आरोपितों को पकड़ने के लिए बर्ना खुर्द गांव में गए थे। गांव पहुंची टीम ने आरोपित टिंकल और सत्या पाल को गिरफ्तार किया तो आरोपियों के परिजन और महिलाये पुलिस का विरोध करने लगे। जब चौकी इंचार्ज ने दबाव बनाने की कोशिश की तो आक्रोश में आकर ग्रामीणों ने दोनों को घेर लिया। जिसके बाद ग्रामीण और परिजनों ने गिरफ्तारी के विरोध में पुलिस पर हमला कर दिया। दरोगा और सिपाही ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई और मामले की जानकारी सीओ को दी। 

फोर्स पहुंची गांव 

दरोगा और चौकी इंचार्ज की खबर पर आनन-फानन में जहानगंज और मोहम्मदाबाद कोतवाली से फोर्स गांव पहुंच गई। पुलिस ने दबिश देकर तीन आरोपितों को पकड़ लिया। वहीँ घायल  दरोगा और सिपाही का कमालगंज की सीएचसी में मेडिकल कराया गया। फ़िलहाल पुलिस पुलिस  गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment