Khaki Connection

UP: अतीक अहमद पर फिर चला कानून का डंडा, 25 करोड़ की संपत्ति कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

UP: अतीक अहमद पर फिर चला कानून का डंडा,  25 करोड़ की संपत्ति कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

 उत्तर प्रदेश की सत्ता एक बार फिर योगी सरकार के हाथ में आते ही पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आया है। पुलिस ने कानून के दायरे में रहकर अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करना शुरु कर दिया है। जिसे देख अपराधियों की नींद खराब हो गई। इसी क्रम में गुजरात जेल (Gujarat Jail) में बंद प्रयागराज (Prayagraj) का बाहुबली माफिया अतीक अहमद (Bahubali Mafia Ateeq Ahmed) और उसके परिवार की मुस्किले लगातार बढ़ती जा रही हैं। शुक्रवार को प्रयागराज जिला प्रशासन के निर्देश पर चायल तहसील के रसूलाबाद उर्फ कोईलहा गांव में माफिया के नाम रही करीब 25 करोड़ रुपये की संपत्ति को सीज कर दी गई। करीब 6 बीघा रकवे की इस भूमि को भूमि कुर्क करते हुए मुनादी कराकर बोर्ड लगाया गया है। 

25 करोड़ रुपये की संपत्ति सीज 

बता दें गैंगेंस्टर (Gangster) के मामले में गुजरात जेल में बंद अतीक अहमद (Ateek Ahmed) की करीब 25 करोड़ रुपये की संपत्ति चायल तहसील के रसूलबाद उर्फ कोईलहा में स्थित है। करीब 6 बीघा रकबे की इस भूमि को कुर्क करने की कार्रवाई प्रयागराज प्रशासन (Prayagraj Administration) ने शुरू की। 


कौशाम्बी में माफिया अतीक अहमद की 25 करोड़ की संपत्ति कुर्क की गई।

दरअसल, शुक्रवार को एसपी सिटी प्रयागराज (SP City Prayagraj) और एसडीएम चायल मनीष कुमार यादव (SDM Chail Manish Kumar Yadav) की संयुक्त टीम ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर मुनादी कराते हुए संपत्ति पर कुर्की का बोर्ड लगा दिया है। लेकिन इस दौरान प्रशासनिक टीम को किसी भी तरह के विरोध का सामना नहीं करना पड़ा। प्रशासन की ओर से की गई इस कार्रवाई को लेकर इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 

एसडीएम मनीष कुमार यादव ने बताया..

कौशाम्बी में माफिया अतीक अहमद की 25 करोड़ की संपत्ति कुर्क की गई।

चायल तहसील के रसूलाबाद उर्फ कोइलहा में गाटा संख्या 1116 में 1.46020 हेक्टेयर रकबे पर बाहुबली अतीक अहमद का नाम दर्ज है। प्रयागराज प्रशासन (Prayagraj Administration) के सहयोग से इस भूमि को खोजकर सीज करते हुए कुर्की का बोर्ड लगा दिया गया है। इस जमीन की अनुमानित लागत करीब 25 करोड़ रुपये बताई जाती है। मौके पर जिला मजिस्ट्रेट (DM) के आदेश से संबंधित बोर्ड भी लगा दिया गया है। 



संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment