Khaki Connection

अलीगढ़: तमंचे से धौंस जमाना पड़ा युवक को भारी, अब पहुंचे जेल

अलीगढ़: तमंचे से धौंस जमाना पड़ा युवक को भारी, अब पहुंचे जेल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अवैध तमंचे से लोगों पर अपनी धौंस जमाने वाले युवक को पुलिस ने सबक सीखा दिया। हम सभी ने अपने आस पास ऐसे लोगों को देखा ही होगा जो सोशल मीडिया पर अपनी तेश दिखाने के लिए कुछ भी कर देते है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। जल्द ही उसे न्यायालय में भी पेश किया जाएगा। 

जानिए पूरा मामला !

आपको बता दें कि. तालसपुर थाना रोरावर अवैध हथियार के साथ घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए नाकेबंदी की। लेकिन जैसे ही आरोपी ने पुलिस को देखा, उसने वहां से भागने का प्रयास किया, जिसके बाद उसे नाले के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। जिसके बाद पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया है। कार्रवाई करने वाली टीम में एसआई किरनपाल सिंह, हेड कांस्टेबल सुशील कुमार और कांस्टेबल कृष्ण कुमार शामिल रहे। ऑपरेशन निहत्था के तहत जिले भर में अभियान जारी है। मडराक के साथ इगलास में भी एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद 

पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली कि अभियुक्त रोहित सिंह पुत्र दीवान सिंह निवासी गांव खिरावर थाना इगलास अवैध हथियार के साथ घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस ने इगलास हाथरस रोड पर ग्राम मडोरा से पहले पानी की टंकी के पास से अभियुक्त रोहित सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि अरोपी का अपराधिक इतिहास है व उसके खिलाफ पहले से विभिन्न धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं।

संवाददाता

MEGHA CHAUHAN

Police Media News

Leave a comment