Khaki Connection

आगरा पुलिस ने कंटेनर से बरामद किया 15 लाख की अवैध शराब , 1 तस्कर गिरफ्तार

आगरा पुलिस ने कंटेनर से बरामद किया 15 लाख की अवैध शराब , 1 तस्कर गिरफ्तार

विधानसभा 2022 को सकुशल संपन्न कराने के लिए आगरा पुलिस जगह जगह चेक नाके पर चेकिंग अभियान चला रही है। आचार संहिता के बीच आगरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि आगरा के थाना अछनेरा पुलिस ने 15 लाख की अवैध शराब को बरामद करने के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक ये शराब मथुरा लाई जा रही थी, आरोपी कंटेनर में हार्डवेयर के सामान के बीच शराब की पेटियां छुपा कर ले जा रहे थे। 
heavy quantity liquor seized during railway police force cheking in  samastipur


मुखबिर की सूचना पर पकड़ी गई शराब 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आगरा के थाना अछनेरा पुलिस को मुखबिर द्वारा अवैध शराब की आगरा से मथुरा की ओर तस्करी की जानकारी दी गई थी। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने हाइवे पर बैरिकेडिंग करके चेकिंग शुरु की।  चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार आ रही कंटेनर को रोकने का इशारा किया। पुलिस ने कंटेनर नम्बर HR 55 AG 5317 की तलाशी ली, और कंटेनर के अंदर से  हार्डवेयर सामान के बीच छुपाकर ले जाई जा रही 49 पेटी (588 बोतल) बरामद की। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम आशिक पुत्र पहलू है जो भरतपुर राजस्थान का रहने वाला बाताया जा रहा है।
 

15 लाख बताई जा रही अवैध शराब की कीमत 

थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि पकड़ी गई शराब की कीमत 15 लाख की है। जिसमें महगें ब्रांड की रेड व व्हाइट वाइन शमिल है।  जिसकी बाजारी कीमत लगभग 15 लाख है। पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा कि ये शराब आगरा के बड़े होटलों में खपाई जानी थी। जानकारी के आधार पर आगे की पड़ताल की जा रही है।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment