Khaki Connection

आगरा: रेस्टोरेंट की छत पर जुआरियों ने सजाई थी महफिल, 5 गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर भी लगा पुलिस के हाथ

आगरा: रेस्टोरेंट की छत पर जुआरियों ने सजाई थी महफिल, 5 गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर भी लगा पुलिस के हाथ

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जिले में सदर बाजार स्थित मुस्कान रेस्टोरेंट (Muskan Restaurant) की छत पर शुक्रवार की रात जुआरियों ने महफिल सजाई थी। जुआरियों से तंग आकर इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा साथ ही पांच जुआरियों को पकड़ लिया गया। बड़ी बात यह रही कि आरोपियों में एक हिस्ट्रीशीटर (History Sheeter) भी शामिल है। जानकारी के अनुसार, आरोपियों के पास से पुलिस ने 67 हजार रुपये और एक कार भी जब्त की है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की गई है। 

पांच जुआरी गिरफ्तार

मामले में जानकारी देते हुए सीओ सदर अर्चना सिंह (CO Sadar Archana Singh) ने बताया कि, शुक्रवार को थाना सदर बाजार पुलिस को सूचना मिली कि सदर बाजार स्थित मुस्कान रेस्टोरेंट की छत पर जुआ खेला जा रहा है। इस पर थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार (Police Station Inspector Dharmendra Kumar) दहिया पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। पुलिस ने पांच जुआरियों को पकड़ लिया। 

पुलिस ने इन सभी को किया गिरफ्तार

बता दें आरोपियों में रेस्टोरेंट संचालक सदर बाजार निवासी राशिद, इरफान, अवधपुरी निवासी शैलेंद्र, नौलक्खा निवासी हिस्ट्रीशीटर ललित मोहन और शाहगंज निवासी छोटे शामिल हैं। मौके से 67 हजार रुपये और पांच मोबाइल (Mobile) बरामद किए गए है। एक टाटा टियागो गाड़ी भी जब्त की गई। आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताते चले कि ललित मोहन के खिलाफ थाना सदर से गैंगस्टर एक्ट (Gangster Act) में कार्रवाई भी हो चुकी है।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment