Khaki Connection

अब से नए पते पर मिलेंगे आगरा SSP... कलक्ट्रेट नहीं बल्कि पुलिस लाइन है नया ठिकाना

अब से नए पते पर मिलेंगे आगरा SSP... कलक्ट्रेट नहीं बल्कि पुलिस लाइन है नया ठिकाना

आज से नए पत्ते पर मिलेंगे आगरा एसएसपी.... जी हां आज यानी 14 मई 2022 शनिवार से आगरा एसएसपी का ऑफिस पुलिस लाइन में शिफ्ट हो चुका है। जिसके बाद अब लोगों को एसएसपी से मिलने के लिए कलक्ट्रेट जाने की कोई जरूरत नहीं है। जानकारी के मुताबिक एसएसपी कार्यालय का उद्धाटन एडीजी राजीव कृष्ण ने किया है। कलेक्ट्रेट में एसपी प्रोटोकॉल और पश्चिमी बैठेंगे।  

पूर्व में आईजी जोन का बना था कार्यालय

साल 2007 में पूर्व एसएसपी डॉ. जीके गोस्वामी के समय एसएसपी ऑफिस पुलिस लाइन से कलक्ट्रेट में शिफ्ट हुआ था। जिस जगह पर ऑफिस था वहां केस चल रहा था। साल 2005 में पुलिस केस जीत गई थी। जिसके बाद यहां ऑफिस बनाया गया। कलक्ट्रेट में जिलाधिकारी कार्यालय होने के कारण यहां अधिवक्ता भी बैठा करते हैं। पुलिस लाइन में आईजी जोन का कार्यालय बन गया था। बाद में आईजी के स्थान पर एडीजी जोन का कार्यालय बनाया गया। हाल ही में एडीजी जोन का कार्यालय आवास के पास में स्थित नए भवन में शिफ्ट हो गया। इस पर पुलिस लाइन स्थित कार्यालय खाली हो गया था। अब उसे एसएसपी ऑफिस बना दिया गया है। 

नए कार्यालय में बैठने को है पर्याप्त स्थान

एसएसपी के मुताबिक कलक्ट्रेट कार्यालय में एसपी प्रोटोकाल और एसपी पश्चिमी बैठेंगे। बाकी कार्यालय भी जल्द से जल्द पुलिस लाइन में शिफ्ट किया जाएगा। नए कार्यालय में लोगों को बैठने का पर्याप्त स्थान है। उद्घाटन के मौके पर पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। पुलिस लाइन में एसएसपी कार्यालय बनने से लोगों को सुविधा मिलेगी। वह एसएसपी के साथ ही एडीजी कार्यालय में भी आसानी से जा सकेंगे।

मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment