Encounter

आगरा: आधी रात बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 2 के पैर में लगी गोली, 4 गिरफ्तार

आगरा: आधी रात बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 2 के पैर में लगी गोली, 4 गिरफ्तार

योगी सरकार दुबारा बनने पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद दिख रहा है। अपराधियों की नींद खराब हो चुकी हैं। आये दिन कोई ना कोई अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ ही जाता हैं इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) के थाना शाहगंज के वायु विहार में बीएसएफ जवान (BSF Jawans) के घर में लूट में पुलिस ने शुक्रवार रात को चार बदमाश मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार कर लिये है। बदमाशों ने पुलिस के घेरने पर फायरिंग की, जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। इसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है।

बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग 

मामले में एसपी सिटी विकास कुमार (SP City Vikas Kumar) ने बताया कि एसओजी (SOG) और स्वाट टीम (
Swat Team) के साथ शाहगंज पुलिस को वायु विहार में बीएसएफ जवान के घर में हुई लूट के खुलासे के लिए लगाया गया था। शुक्रवार रात को सूचना मिली कि गैंग वायु विहार क्षेत्र में एक और वारदात को अंजाम देने वाला है। इस पर पुलिस टीम पहुंच गई। बदमाशों की घेराबंदी कर ली गई। उनसे आत्मसमर्पण के लिए कहा गया। लेकिन वो भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग करने लगे।

दो बदमाशों के पैर में लगी गोली 

दरअसल, पुलिस (Police) ने अपना बचाव करते हुए जवाब में गोलियां चलाईं तो दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने अपने नाम इरशाद और निजाम बताए है। बता दें दोनों फिराजाबाद (Firajabad) के रामगढ़ स्थित अब्बास नगर के रहने वाले हैं। उन्हें अस्पताल के लिए भेजा गया। वहीं उनके साथी फिरोजाबाद निवासी संजू और बाबा उर्फ अजमेरुद्दीन भाग गए थे। बाद में घेराबंदी करके उन्हें भी पकड़ लिया गया। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक बाइक, तीन तमंचे, कारतूस बरामद किए है। जानकारी के अनुसार, आरोपियों पर छह से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment