Khaki Connection

Agra: थाने के गेट से चोरी हुई बाइक, सबूत के बाद भी नहीं सुन रही पुलिस

Agra: थाने के गेट से चोरी हुई बाइक, सबूत के बाद भी नहीं सुन रही पुलिस

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार और पुलिस प्रशासन के इतने शक्त होने के बावजूद भी कुछ बदमाश ऐसे है जिनके हौसले काफी बुलंद होते नजर आ रहे है, जिनमे पुलिस (Police) का कोई भी डर नहीं दिख रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जिले का है, जहां थाना न्यू आगरा (Thana New Agra) के सामने से एक युवक की बाइक चोरी हो गई। घटना के बाद पीड़ित शिकायत करने पहुंचा तो पुलिस ने पहले तो उसे टहला दिया। बाद में चोरी का स्थान बदलकर रिपोर्ट ली।

ये है मामला...

बता दें मलपुरा (Malpura) के गांव भांडई का रहने वाले सलीम खान के पिता भगवान टॉकीज स्थित जय हॉस्पिटल (Hospital) में एंबुलेंस चलाते हैं। 2 दिन पहले उनका एक्सीडेंट हो गया था। वे अस्पताल में भर्ती हैं। शनिवार शाम को 5:00 बजे सलीम थाना न्यू आगरा (Thana New Agra) में हादसे की जानकारी देने के लिए आया था। उसने अपनी बाइक थाने के गेट के बाहर खड़ी की थी। इसके बाद अंदर चला गया। थाने में निरीक्षक मौजूद नहीं थे। इस कारण कर्मचारियों ने उसे कुछ देर में आने की बात कही। वह बाहर जाकर खड़ा हो गया। कुछ देर बाद पिता के लिए जूस लेने चला गया। इसी बीच बाइक चोरी कर ली गई। थाने में शिकायत पर उससे बोला गया कि भाई कहीं और खड़ी करके आया होगा। 

पुलिस पर लगाया ये आरोप

जानकारी के अनुसार, सलीम (Salim) ने आरोप लगाया कि उसकी तहरीर पर कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद112 पर कॉल किया। तब स्मार्ट सिटी कंट्रोल रूम (Smart City Control Room) में जाकर दरोगा ने सीसीटीवी (CCTV) फुटेज चेक किए। जिसमे एक युवक थाने के अंदर जाता है। फिर बाहर निकल कर बाइक ले जाता है। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस थाने के बगल में बाइक चोरी होना लिखवा लिया, जबकि सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में बाइक गेट पर खड़ी हुई नजर आ रही है।


संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment