Crime

4 साल से लिव-इन रिलेशनशिप का कुछ यूं हुआ अंत... सूटकेस में प्रेमी की लाश को भरकर सफर पर निकली प्रेमिका को पुलिस ने किया गिरफ्तार

4 साल से लिव-इन रिलेशनशिप का कुछ यूं हुआ अंत... सूटकेस में प्रेमी की लाश को भरकर सफर पर निकली प्रेमिका को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां 4 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली प्रेमिका प्रीति ने सोमवार को प्रेमी फिरोज की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि फिरोज ने उससे शादी से इनकार कर दिया था। इस दौरान शनिवार दोपहर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। मौका पाकर प्रीति ने फिरोज की गर्दन उस्तरे से काट दी। हत्या के बाद लाश को 24 घंटे तक फ्लैट में ही छिपाकर रखा था। आरोपी महिला अपने पति दीपक यादव को छोड़कर बीते 4 साल से प्रेमी फिरोज के साथ रह रही थी। वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। 

ये था पूरा मामला... 

जानकारी के मुताबिक फिरोज उत्तर प्रदेश के संभाल इलाके का रहने वाला था और दिल्ली में काम करता था। बीते कुछ दिनों से प्रीति फिरोज पर शादी का दबाव बना रही थी। मगर फिरोज ने प्रीति को ये कहकर मना कर दिया कि जो अपने पति की नहीं हुई वो मेरी क्या होगी। इतना सुनते ही प्रीति आगबबूला हो गयी और पास ही रखे उस्तरे से फिरोज का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद प्रीति ने फिरोज के शव को एक बड़े ट्रॉली बेग में डालकर उसको ठिकाने लगाने की योजना बना ली मगर जैसे ही कल रात प्रीति बेग में फिरोज के शव को रखकर ठिकाने लगाने के लिए घर से कुछ दूरी पर निकली रात्रि गश्त कर रही पुलिस ने प्रीति को रोक लिया। 

ऐसे हुई प्रीति गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक पूछताछ करने पर प्रीति के हावभाव देख पुलिस को शक हुआ तो पुलिसकर्मियों ने बैग को खोला तो दंग रह गई। सख्ती से पूछताछ होने पर प्रीति ने अपना जुर्म कबूला और पूरी घटना पुलिस को बताई। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और मौके पर पहुंचकर आला कत्ल भी बरामद कर लिया। दरअसल प्रेमी हेयर ड्रेसर था, वह घर पर हेयर कटिंग के सामान भी रखता था। 

फिरोज ने प्रीति से कही ये बात 

वहीं प्रीति ने पुलिस को बयान दिया,”मैं ज्यादा दिन तक लिव-इन में नहीं रहना चाहती थी। फिरोज से बार-बार शादी करने के लिए कह रही थी। इस दौरान शनिवार रात भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। फिरोज ने मुझसे कहा कि तू चालू औरत है। तू अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी। इसी बात पर मुझे गुस्सा आ गया। घर के अंदर उस्तरे फिरोज का गला काट दिया।”  फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। 

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment