Crime

अपर्णा यादव के जॉइनिंग के बाद BJP ने कहा- घर में बहु-बेटियां सुरक्षित, कानपुर में BJP नेत्री के साथ ही हो गई भयानक वारदात

अपर्णा यादव के जॉइनिंग के बाद BJP ने कहा- घर में बहु-बेटियां सुरक्षित, कानपुर में BJP नेत्री के साथ ही हो गई भयानक वारदात

प्रदेश में जहां एक ओर आगामी विधानसभा चुनावों (UP Elections 2022) का शंख बज चुका है, तो वहीं दूसरी ओर अपराधिक घटनाएं भी रुकने का नाम नहीं ले रही। ऐसा ही एक मामला कानपुर (kanpur) जिले से सामने आया है, जहां एक भाजपा (BJP) नेत्री से रेप के बाद अब दूसरी पदाधिकारी ने छेड़खानी की एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है। बता दें कि, उन्होंने अपने जेठ पर मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाया है। जिसके बाद किदवई नगर पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि, किदवई (Kidwayi) नगर में रहने वाली भाजपा (BJP) नेत्री ने आरोप लगाया है कि, उनका जेठ गीतेश पांडेय मौका पाते ही उनके साथ छेड़छाड़ करता है। लेकिन वह बदनामी के डर से इसे महीनों से बर्दास्त कर रही हैं। उन्होनें आरोप लगाया है कि, 5 जनवरी को सुबह 8:45 बजे उनके जेठ अश्लील बात करते हुए उन्हें अपने कमरे में खींच ले गए।
जिसके बाद उसने दरवाजा बंद करने का प्रयास किया। जब उन्होनें चीखने की कोशिश की, तो उनके जेठ ने उन्हें पीटते हुए गाली-गलौज करना शुरु कर दिया। इस दौरान किसी तरह उन्होंने भागकर खुद को बचा लिया। जिसके बाद उन्होंने अपने पति को इस घटना की जानकारी दी, और किदवई (Kidwayi) नगर थाने में जाकर अपने जेठ के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की एफआईआर (FIR) दर्ज कराई।

एसीपी ने दी जानकारी

एसीपी (ASP) बाबू पुरवा आलोक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, भाजपा (BJP) नेत्री की तहरीर पर एफआईआर दर्ज (FIR) करवाने के बाद से ही मामले की गहनता से जांच की जा रही है। फिलहाल, पुलिस (Police) की प्राथमिक जांच में उनके भाजपा (BJP) नेता पति का मकान को लेकर भाइयों से विवाद सामने आया है। आरोप है कि, भाजपा नेता ने अपने भाइयों को संपत्ति से बेदखल कर दिया है। इसी बात को लेकर भाइयों में विवाद भी चल रहा है। जांच पूरी होने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा नेत्री ने रेप की एफआईआर कराई थी दर्ज 

बता दें कि, इससे पहले साउथ सिटी(South City) में ही रहने वाली एक भाजपा (BJP) नेत्री ने एक युवक के खिलाफ रेप की एफआईआर कल्याणपुर(Kalyanpuri) थाने में दर्ज कराई थी। इस मामले को दर्ज हुए 20 दिन से भी ज्यादा हो गया है, और पुलिस ने भी उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस(Notice) जारी कर दिया है, लेकिन अब तक भाजपा (BJP) नेत्री अपना बयान दर्ज कराने भी नहीं पहुंची। 

आरोपित ने पेश किए थे सबूत  

दरअसल, इस मामले में आरोपित ने भी अपनी सफाई पेश करते हुए भाजपा (BJP) नेत्री के खिलाफ कई अहम सबूत पेश किए, जिसमें उसने कहा कि, उसे फंसाने की साजिश की जा रही है।

संवाददाता

ISHA GUPTA

Police Media News

Leave a comment