Encounter

चौकी इंचार्ज की पिस्टल व अन्य सामन चुराने वाले 25 हजार के इनामी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चौकी इंचार्ज की पिस्टल व अन्य सामन चुराने वाले 25 हजार के इनामी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कानपुर बिधनू थाने के आजाद नगर चौकी इंचार्ज की पिस्टल व अन्य सामान चुराने वाले तीसरे आरोपी व 25 हजार के इनामी संग फतेहपुर पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जहांनाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से दरोगा की पिस्टल से चोरी 3 नाइन एमएम कारतूस बरामद की गई हैं।

घेराबंदी के दौरान हुई मुठभेड़

थाना प्रभारी विनोद मिश्रा और स्वाट टीम प्रथम प्रभारी अनुरुद्ध द्विवेदी को फरार बदमाश तौफीक कुरैशी के बाइक से बिंदकी ओर जाने की सूचना मिली। जिसके बाद जहांनाबाद थाने के अब्दुलहेपुर के पास बदमाश की टीमों ने घेर लिया। इस दौरान शातिर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस ने बचाव करते हुए तौफीक पर फायरिंग की। जिसमें एक गोली बदमाश तोफीक के पैर में लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से एक बिना नंबर की बाइक, एक तमंचा, दरोगा की पिस्टल चोरी से तीन नौ एमएम कारतूस बरामद हुई।

एसपी ने दी जानकारी

मौके पर एसपी राजेश कुमार सिंह और एएसपी अनिरुद्ध कुमार ने पहुंचकर जांच की। एसपी ने बताया कि 10 दिन पहले चौकी प्रभारी आजादनगर सुधाकर पांडेय का चौकी स्थित कमरे से बक्सा चोरी हो गया था। बक्से में सरकारी पिस्टल, कारतूस, वर्दी समेत अन्य सामान था। 

जेल भेजा जाएगा तौफीक

कानपुर पुलिस ने सर्विस पिस्टल और कुछ कारतूसों के साथ तौफीक के साथियों शेखू, फैज को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। लेकिन तौफीक भागने में कामयाब रहा। जिसके बाद पुलिस ने उसपर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। इलाज के बाद तौफीक को जेल भेजा जाएगा।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment