Encounter

AGRA : पुलिस की गांजा तस्करों से मुठभेड़, 2 घायल, 10 गिरफ्तार

AGRA : पुलिस की गांजा तस्करों से मुठभेड़, 2 घायल, 10 गिरफ्तार

आगामी विधानसभा चुनावों (UP Elections 2022) की तैयारियों के साथ ही पुलिस ने अपराध और अपराधियों पर रोकथाम करने की भी ठान ली हैं। इसी क्रम में एक मामला आगरा (Agra) जिले से सामने आया हैं, जहां सैंया थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात पुलिस की गांजा तस्करों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से 2 तस्कर घायल हो गए। बदमाशों से कई 8 कुंतल गांजा के साथ अन्य कई चीजें भी बरामद की गई। फिलहाल, बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही हैं। 

पुलिस टीम ने की घेराबंदी 

आपको बता दें कि, बीती रात क्रिमिनल इंटेलीजेंस(Criminal Intelligence) विंग को सूचना मिली कि, सैंया क्षेत्र से गांजा तस्करी करने वाले वाहन गुजरने वाले हैं। जिसके बाद रात 2.55 बजे पुलिस टीम ने तस्करों (Supplier) की घेराबंदी कर दी । 

एसएसपी ने दी जानकारी

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह (SSP Sudhir Kumar) की जानकारी के मुताबिक, घेराबंदी करने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर शुरु कर दी। इसके साथ ही जवाबी फायरिंग में 2 बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद तुरंत दोनों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया । घायल तस्करों ने अपने नाम संजय अग्रवाल और वीरेंद्र उर्फ देवेंद्र बताए हैं। पुलिस टीम ने उनके 8 अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। जिनमें बबलू, रविंदर, विवेक उर्फ गब्बर, कन्हैंया सिकरवार, मोहित, वीरू, देशराज, शिवम यादव शामिल हैं। 

बरामद हुआ ये

बता दें कि, यह तस्कर ओडिशा (odhisa) से गांजा लेकर आए थे, और इनके कब्जे से 8 कुंतल गांजा, 2 ट्रक, 1 सिलेरियो कार, मोबाइल, 2 तमंचे और कई कारतूस बरामद हुए हैं। तस्करों ने बताया कि, ट्रक से गांजा लाने के बाद सैंया क्षेत्र में गांजा कार में रख लिया जाता था। जिसके बाद इसकी कई जगह सप्लाई की जाती थी। फिलहाल, पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ कर रही हैं, जिससे इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी कर उनकी भी गिरफ्तारी की जाए सके। 

संवाददाता

ISHA GUPTA

Police Media News

Leave a comment