Encounter

Kushinagar Police ने अंतरप्रांतीय 4 बदमाशों को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, गोरखपुर ADG और DIG ने टीम को दिया 50 हजार का ईनाम

Kushinagar Police ने अंतरप्रांतीय 4 बदमाशों को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, गोरखपुर ADG और DIG ने टीम को दिया 50 हजार का ईनाम

कुशीनगर में गुरुवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें 4 अंतरप्रांतीय बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाशों के कब्जे से 1 स्कार्पियो, 1 पिस्टल, 3 तमंचे, बोर, 16 कारतूस पुलिस ने बरामद किए है। घटना स्थल का पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे थे। जानकारी देते हुए आपको बता दें गिरफ्तार बदमाशों पर 1 लाख का ईनाम घोषित था। इसके साथ ही गोरखपुर ADG और DIG जे रविंद ने मुठभेड़ में शामिल टीम को 50 हज़ार का ईनाम दिया है। 

ऐसे किया गिरफ्तार

Image

मुखबिर की सूचना पर पुलिस अपराधियों की सुराग में लगी थी। इसी दौरान हाइवे पर स्थित मतलुक छापर गांव के सामने एक स्कार्पियो आती दिखी, जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। इसी दौरान स्कार्पियो सवार पुलिस पर फायर करने लगे। पुलिस की जवाबी करवाई में चारों घायल हो गए।

थानाध्यक्ष ने दी जानकारी

Image

थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय ने बताया की अंतरप्रांतीय गिरोह के 4 बदमाश मुठधेड़ में घायल हुए हैं। इनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। मुठभेड़ में घायल 4 बदमाशों में इकबाल कुरैशी, खालिद अली, एजाजुल हक हाल मुकाम व इकराम शामिल है। इनके खिलाफ लूट, डकैती, चोरी सहित अन्य गंभीर केस दर्ज हैं। खालिद व एजाजुल हक 25 हजार इनाम घोषित है, जबकि इकराम पर 50 हजार का इनाम घोषित है। 

गोरखपुर एडीजी और डीआईजी ने दिया ईनाम

Image

गोरखपुर ADG और DIG ने मुठभेड़ में शामिल पुलिस टीम को 50 हज़ार का पुरस्कार दिया है। मुठभेड़ में शामिल SHO तमकुही, SHO खड्डा, SHO पडरौना व अन्य कई पुलिसकर्मी शामिल थे। 

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment