Smart Policing

मेला देखने आई बच्ची को टॉफी का लालच देकर युवकों ने किया अगवा, पुलिस ने सुरक्षित किया बरामद

मेला देखने आई बच्ची को टॉफी का लालच देकर युवकों ने किया अगवा, पुलिस ने सुरक्षित किया बरामद

यूपी के फतेहगढ़ में मेला देखने आई मासूम बच्ची को टॉफी का लालच देकर एक युवक बहला फूसलाकर अपने साथ ले गया। परिजनों ने पुलिस को बच्ची के लापता होने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने तंत्काल ही मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की। बच्ची को तलाशते हुए  पुलिस पेंटून पुल के पास पहुंची। जहां 2 युवकों के साथ बच्ची को बरामद कर लिया। गिरफ्तार दोनों युवकों से पुलिस ने पूछताछ की। जिसमें दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अपनी बच्ची को सकुशल आंखों के सामने देख परिजनों में खुशी का ठिकाना ना रहा। परिनजनों ने पुलिस टीम का धन्यवाद भी किया।

टॉफी का लालच देकर किया अगवा

रविवार को पांचाल घाट के रामनगरिया में मेला देखने पहुंची 3 साल की बच्ची अपने पिता कुणाल के साथ आई थी। पेटून पुल के पास भीड़ में ही मौजूद 2 युवकों ने बच्ची को टॉफी का लालच दिखाया और तकरीबन 2 घंटे तक उसको गायब रखा। बच्ची को गायब देख उसके परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस चारों तरफ से पुलिस ने घेराबंदी शुरु करते हुए बच्ची को लताशना शुरू कर दिया। 

पुलिस को आरोपी युवकों ने बताया

मौके पर पहुंचे एसआई जितेंद्र, हेड कांस्टेबल अरविंद दुबे, पवन उपाध्याय ने बच्ची को पेटून पुल से कुछ ही दूरी पर 2 युवक अंशुल, आसिफ के साथ बरामद किया। पुलिस ने दोनों ही युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद युवकों से पुलिस के पूछताछ की गई। दोनों ने पुलिस को बताया कि बच्ची को टॉफी के बहाने पकड़ा था। जो कि 2 घंटे तक गायब रखा।

परिजनों को सौंपी बच्ची

गिरफ्तार दोनों युवकों को लेकर पुलिस मेला रामनगरिया कोतवाली पहुंची। जहां बच्ची को उनके परिजनों को सौंप दिया। जिससे कल्पवासी पुलिस की खूब सराहना कर रहे हैं। एसआई जितेंद्र कुमार ने बताया कि बच्ची को बरामद किया गया है। परिजनों को सौंप दिया गया है। जांच की जा रही है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment