Smart Policing

अवैध रूप से मथुरा में रह रहे बच्चों सहित 12 बांग्लादेशी और इनका शरणदाता गिरफ्तार

अवैध रूप से मथुरा में रह रहे बच्चों सहित 12 बांग्लादेशी और इनका शरणदाता गिरफ्तार

मथुरा रिफ़ाइनरी थाना इलाके के टाउनशिप चौराहे से पुलिस ने 8 बांग्लादेशियों 4 बच्चे ओर  1 शरणदाता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार बांग्लादेशियों के पास से फर्जी आधार कार्ड और नगदी भी बरामद की है। वहीं बताया जा रहा है कि ये लोग अवैध रूप से सीमा पार कर मथुरा में रह रहे थे और झुग्गी-झोपड़ी बनाकर कूड़ा बीनने का काम करते थे।  

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मथुरा थाना रिफ़ाइनरी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ  बांग्लादेशी अवैध रूप से थाना रिफाइनरी इलाके के टाउनशिप चौराहे के पास झुग्गी- झोपड़ी बनाकर अवैध रूप से रह रहे हैं। उनके पास कोई वीजा नहीं है और ये लोग अवैध रूप से सीमा पार कर मथुरा में आए हैं और कूड़ा बीनने का काम करते हैं।  और फिर मुखबिर की सूचना के आधार पर रिफाइनरी पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए टाउनशिप चौराहे के पास से झुग्गी झोपड़ी में रह रहे 8 बांग्लादेशियों को गिरफ्तार कर लिया।  पकड़े गए बांग्लादेशियों में 5 पुरुष और 3 महिला हैं। 

बांग्लादेशियों का शरणदाता भी हुआ गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक मथुरा के डीग गेट निवासी अलीम नाम का व्यक्ति इन बांग्लादेशियों को संरक्षण दे रहा था और वो लंबे समय से इन बांग्लादेशियों से कबाडा /कूडा बीनने का काम करा रहा था। गौरतलब है कि  पुलिस ने शरणदाता अलीम को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं गिरफ्तार बांग्लादेशियों के साथ उनके चार बच्चे भी थे। बच्चों सहित 12 बांग्लादेशी ओर एक शरण दाता पर पुलिस ने कार्रवाई कर जेल भेजा है..

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment