Crime

यूपी पुलिस की दबिश से डरकर भागे युवक का मिला शव

यूपी पुलिस की दबिश से डरकर भागे युवक का मिला शव

प्रदेश के बनारस में छेड़खानी के आरोप पर पुलिस की दबिश से डरकर भागे युवक की लाश रेलवे क्रासिंग पर मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर जुटी भीड़ की सूचना पर जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही मृतक युवक के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले लोगो पर हत्या का आरोप लगाया है 

OTHER VIDEO :

हत्या कर फेंकी थी लाश 

बनारस में छेड़खानी के आरोप पर पुलिस की दबिश से डरकर सुरेश घर से भाग गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक के कान से खून रिस रहा था। हाथ और पैर पर कालिख पुती हुई थी। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या करने के बाद उसकी लास को फेका गया है मृतक के पिता का आरोप है कि पड़ोसियों ने उनके बेटे की हत्या कर लाश पटरी के किनारे फेंक दी। उन्होंने इसकी तहरीर जंसा थाने में दी, लेकिन पुलिस ने उन्हें यह कह कर टरका दिया कि मामला जीआरपी थाने से जुड़ा है। इसलिए तहरीर जीआरपी थाने में दीजिए। उधर, जीआरपी इंस्पेक्टर का कहना है कि घटना जंसा थानाक्षेत्र की है, इसलिए थाना पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए। परिवार के आग्रह पर पोस्टमार्टम करवा दिया गया है, आगे की कार्रवाई थाना पुलिस ही करेगी।

OTHER VIDEO :


युवक पर लगा था छेड़खानी का आरोप

रेलवे क्रासिंग पर शव मिलने वाले युवक के खिलाफ शुक्रवार को घर में घुस कर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए जंसा पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने उसकी तलाश में घर पर दबिश दी थी। पुलिस के डर से वह घर से भाग गया था। रविवार सुबह उसकी लाश मिली। पिता का आरोप है कि पड़ोसी ने उनके बेटे पर गलत आरोप लगाया। उधर, जंसा पुलिस ने बताया कि छेड़खानी की तहरीर मिली थी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी। 

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment