Khaki Connection

पुलिस टीम पर दंबगो ने बोला हमला

पुलिस टीम पर दंबगो ने बोला हमला

हरदोई में छेड़छाड़ की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची यूपी पुलिस की डायल 100 की टीम पर ही जानलेवा हमला कर दिया गया। यहां झबरापुरवा इलाके में दबंगों द्वारा छेड़छाड़ और मारपीट की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां कुछ दबंगो ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ और ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड पर जानलेवा हमला करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है ।

क्या है पूरा मामला 

घटना थाना कोतवाली शहर के झबरापुरवा इलाके की है जहां नन्हेलाल नाम के एक व्यक्ति ने 100 नंबर पर मारपीट और छेड़छाड़ की सूचना दी। सूचना पाकर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड चंद्रप्रकाश और राकेश कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित से घटना के बाबत जानकारी ली और उन्हें लेकर आरोपियां के पास पहुंचे। पुलिस की पूछताछ से आरोपियों पर गुस्सा इस कदर सवार हुआ कि उन्होंने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। आरोपी दिनेश, जितेंद्र और दिनेश  की पत्नी सावित्री देवी ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। दबंगों ने पहले टीम पर पथराव किया फिर होमगार्ड चंद्रप्रकाश को घेरकर लाठी डंडों से जमकर मारा पीटा। 

आरोपी हुए फरार 

पुलिस टीम पर हमले की सूचना साथी होमगार्ड राकेश कुमार ने पुलिस कण्ट्रोल रोम को दी। सूचना मिलते ही तमाम पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। लेकिन इसके पहले आरोपी फरार हो गए। सीओ सिटी विजय कुमार राणा के मुताबिक इस मामले में आरोपियों  के खिलाफ जानलेवा हमला, सरकारी कार्य में बाधा और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। 

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment