Khaki Connection

शामली में दो पुलिसवालों की घूसखोरी का वीडियो वायरल

शामली में दो पुलिसवालों की घूसखोरी का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया अपने महकमें को लाख हिदायत दे लें कि अब वर्दी की आन-बान शान पर किसी प्रकार का लांछन नहीं लगना चाहिए लेकिन महकमें के वर्दीवाले तो पुलिस मुखिया की बात एक कान से सुन दूसरे से निकाल देते हैं और जुट जाते हैं वर्दी की साख पर फिर बट्टा लगाने में। शामली में एक बार फिर दो घूसखोर पुलिसकर्मियों ने महकमें को शर्मसार कर दिया है। आपको बता दें कि इन दो पुलिसवालों का रिश्वत लेने का वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है। वीडियो में आरोपी वर्दीवाले वाहन मालिकों से अवैध वसूली करते देखे जा सकते हैं।


जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

यूपी पुलिस के वर्दीवाले आए दिन कोई ना कोई बखेड़ा खड़ा कर महकमे की फजीहत कराते रहते हैं। ताजा मामला शामली का है  बताया जा रहा है कि यहां थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में तैनात दो पुलिसकर्मियों का रिश्वतखोरी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी पुलिसकर्मी वाहन मालिकों से धड़ल्ले से अवैध वसूली कर रहे हैं।  पुलिसवालों की घूसखोरी की ये वीडियो एसटी तीरहा के गुरुद्वारा रोड के पास की है। बहरहाल पुलिसवालों की इस अवैध वसूली की वीडियो वायरल होने के बाद महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एएसपी शामली ने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है।  


रिश्वतखोरी से बाज नहीं आ रहे वर्दीवाले

बहरहाल पुलिसवालों के रात के अंधेरे में अपनी ड्यूटी का नजायज फायदा उठाने का ये वीडियो एक बार फिर यूपी पुलिसवालों पर सवालिया निशान लगा रहा है। आला-अधिकारियों के तमाम आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए वर्दीवाले, महकमें में रिश्वतखोरी तंत्र को बढ़ावा देने में लगे हैं। अगर यही हाल रहा तो क्या महकमें में व्याप्त भ्रष्टाचार नाम के दानव का कभी अंत हो पाएगा।

संवाददाता

Ravi Jaglan

Police Media News

Leave a comment