Crime

सामने थी पुलिस... गाड़ी ने भरी रफ्तार... देखें, कौन हुआ बादशाह

सामने थी पुलिस... गाड़ी ने भरी रफ्तार... देखें, कौन हुआ बादशाह

एक तरफ जहां पुलिस शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है, वहीं तस्करी करने वाले उल्टा पुलिस को ही निशाना बना रहे है। ऐसी ही खबर रामनगर थाना क्षेत्र के टेंगड़ामोड़ स्थित प्रधान ढाबा के सामने हाईवे से देखने को मिला है, जहां पर तस्करों ने पुलिस को कुचलने का प्रयास किया। 

मौके का फायदा उठाकर भागे तस्कर

पुलिसकर्मियों ने खुद को बचाते हुए 2 तस्करों सहित ट्रक को पकड़ लिया। मौके का फायदा उठाकर एक तस्कर भाग निकला, तलाशी के दौरान लगभग 180 पेटी शराब बरामद हुई है। यह अवैध अंग्रेजी शराब हरियाणा ब्रांड की है जिसे बिहार तस्करी कर ले जा रहे थे। 

पुलिसकर्मियों को कुचलने का था इरादा

मामला यह है कि पुलिस मुखबिर की सूचना पर पहले से ही शराब तस्करों को पकड़ने के लिए तैयार थी, इसी वजह से भीटी गांव के सामने हाईवे पर पुलिस वाहनों की जांच मे जुटी थी। डाफी की तरफ से आती हुई ट्रक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन उन तस्करों ने पुलिस पर ही गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। 

जान से मारने के प्रयास 

अपनी जान बचाते हुए पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया, मौका देखकर उन तीनों मे एक फरार हो गया, पकड़े गए तस्करों के खिलाफ जान से मारने के प्रयास के साथ और कई धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी नरेश कुमार सिंह के मुताबिक पकड़े गए तस्करों में तीन हरियाणा के निवासी पाए गए है, पंजाब का रहने वाला गुरु प्रसाद फरार हो गया।

संवाददाता

TRIBHUVAN

Police Media News

Leave a comment