Crime

पुलिस ने सुलाया मौत की नींद, पढ़ें पूरा मामला

पुलिस ने सुलाया मौत की नींद, पढ़ें पूरा मामला

एक युवक की मौत पर पूरे गांव मे हड़कंप मचा हुआ है।  चप्पे- चप्पे पर पुलिस मौजूद है। युवक का आरोप था कि पुलिस ने थाने में बंद कर पिटाई का आरोप लगाकर सल्फास खाने वाला युवक आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया है।

हरगांव थाने के सामने लोगों ने किया हंगाम

युवक ने देर रात लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। जांच में मृतक कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसी वजह से शव को घर न लाकर लखनऊ में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया है। आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाई और शव को हरगांव लाने की मांग को लेकर लोगों ने हरगांव थाने के सामने जाम लगाने की कोशिश की। हरगांव विधायक सुरेश राही, चेयरमैन गफ्फार खां मौके पर पहुंचे और लोगों को मदद का भरोसा दिलाया। मामले को लेकर एसपी आरपी सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

चप्पे-चप्पे पर दिखी खाकी

घटना की गंभीरता देखते हुए हरगांव में सुबह से ही भारी फोर्स लगा दिया गया था। एएसपी डॉ. राजीव दीक्षित, सीओ अभिषेक प्रताप अजेय, हरगांव के अलावा लहरपु, मानपुर, इमलिया सुल्तानपुर, रामपुर कलां, मछरेहटा, रामकोट, खैराबाद, महिला थाना, फायर बिग्रेड व तीन ट्रक पीएसी हरगांव में लगाई गई। देर रात तक पुलिस मौजूद रही। युवक का अंतिम संस्कार लखनऊ में ही किया गया है। पूरे मामले की जांच एएसपी उत्तरी डॉ. राजीव दीक्षित को सौंपी गई है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब हो कि हरगांव के मोहल्ला शिवनगर निवासी प्रयास तिवारी ने शुक्रवार को सल्फास खा लिया था। उसने पुलिस पर आरोप लगाया था कि उसे थाने में बंद कर पीटा गया। उसने सुइसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा था।

संवाददाता

TRIBHUVAN

Police Media News

Leave a comment