Others

सीएम सिटी गोरखपुर में कार्यकर्ताओं ने 'थानेदार' का नोचा बिल्ला

सीएम सिटी गोरखपुर में कार्यकर्ताओं ने 'थानेदार' का नोचा बिल्ला

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ कार्यक्रम में जाने की परमिशन न मिलने के बाद मंगलवार को गोरखपुर में सपाईयों ने जमकर हंगामा किया है. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने शहर के कचहरी चौराहे को जाम कर दिया और कैंट इस्पेक्टर रवि राय की वर्दी का बिल्ला नोच लिया, जिसके कारण उनकी वर्दी फट गई. वहीं मौके पर भारी पुलिस फोर्स ने हंगाम कर रहे सपाईयों को हिरासत में लिया है.

पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्कामुक्की


प्रदेश के मुख्यमंत्री के ग्रह जनपद गोरखपुर में सपा कार्यकर्ता प्रदेश सरकार का पुतला फूंकने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुये सपाईयों से पुतला छीन लिया. इस दौरान पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई. शहर के शास्त्री चौराहे पर सपाईयों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया है. समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा कि जिस तरह से अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोका गया है, उससे प्रदेश सरकार की तानाशाही सामने आई है.

पुलिसकर्मी को मारा थप्पड़ 


प्रदेश के लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ कार्यक्रम में जाने की परमिशन न मिलने के बाद लखनऊ प्रशासन ने उन्हें अमौसी एयरपोर्ट पर रोक लिया. इसकी खबर फैलते ही सूबे के सभी जनपदों में सपाइयों ने उग्र प्रदर्शन किया है. उग्र प्रदर्शन के दौरान मुरादाबाद में सब इंस्पेक्टर (दरोगा) की वर्दी में आग लग गई तो दूसरी तरफ इलाहाबाद विश्वविद्यालय के एक छात्र नेता ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ मार दिया. नेता का नाम राघवेंद्र यादव बताया जा रहा है.

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment