Others

यूपी पुलिस में तैनात दरोगा की संदिग्ध मौत

यूपी पुलिस में तैनात दरोगा की संदिग्ध मौत

यूपी में बीते कुछ महीनों में लगातार पुलिसकर्मियों की मौत के कई मामले सामने आए है । जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों ने खुद ही आत्महत्या की और कुछ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले सामने आए । लगातार हो रहे इन घटनाओं के कारण पुलिस प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है । कुछ पुलिसकर्मी काम के दबाव के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे है । तो कुछ की मौत अभी भी एक पहेली बनी हुई है जो सुलझने का नाम नही ले रही । अभी बीते मामले शांत भी नही हुए थे कि अलीगढ़ से एक ताजा मामला सामने आया है जिसमे डयूटी पर तैनात एक दरोगा की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत हो गई है । पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने के लिए खुलकर सामने नही आ रही । पुलिस ने शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है । पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है । 

क्या है मामला


जानकारी के मुताबिक मामला अलिगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र से दरोगा महीपाल यादव की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत का मामला सामने आया है । बताया जा रहा है कि दरोगा डयूटी पर तैनात था । दरोगा की मौत की जानकारी पूरे थाने में फैलने से हडकंप मच गया । जिसके बाद आनन-फानन में थाने के पुलिसकर्मियों ने दरोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वहीं इस घटना के बारे में थाना अध्यक्ष अपनी चुप्पी साधे हुए है । 

पोस्टमार्टम के बाद ही होगा खुलासा 


इस मामले में थाना अध्यक्ष के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आने के बाद ही आगे  की  कार्रवाई की जा सकती है । फिलहाल देखना यह है कि दरोगा ने आत्महत्या की है या किसी नें उसे ऐसा करने के लिए उकसाया है । 

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment