Khaki Connection

बदमाश की मदद पडी भारी , दरोगा समेत 3 सिपाही गिरफ्तार

बदमाश की मदद पडी भारी , दरोगा समेत 3 सिपाही गिरफ्तार

-    सिपाही को गोली मारने वाले बदमाश को फरार होने में की थी मदद

-    जांच में मामला सामने आने के बाद हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

देवरिया – सिपाही को गोली मारकर फरार होने वाले बदमाश शाका पाण्डेय के मामले में पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है! एसएचओ की रिपोर्ट के बाद एसएसपी ने बदमाश के फरार होने में मदद करने के मामले में दरोगा व तीन सिपाहियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए! जिसके बाद गुलरिहा पुलिस ने तीनो को गिरफ्तार कर लिया! बाद में तीनो को निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया! तीनो पर बदमाश शाका पाण्डेय के फरार होने में मदद करने के आरोप लगे थे!

बीते 17 अगस्त को पुलिस देवरिया के भाटपाररानी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रही थी! तभी बाइक सवार बदमाशों को रोकने पर उन्होंने फायरिंग कर दी! गोली वहाँ मौजूद सिपाही अखिलेश यादव के पेट में लगी जिससे वह घायल हो गया! जवाबी फायरिंग में फुलवरिया गाँव निवासी बदमाश शाका पाण्डेय भी गोली लगने से घायल हो गया था! वहीँ, बाइक चला रहा उसका साथी नीतिश सिंह फरार हो गया था! गोली लगने से घायल शाका को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था! एसपी देवरिया ने शाका की निगरानी के लिए दरोगा तशरीक अहमद, सिपाही शिवेंद्र चौधरी, मनीष रौनियार और रवि सिंह को लगाया था! रविवार रात बदमाश शाका शौच करने के बहाने वार्ड से बाहर निकला और शौचालय की टूटी खिड़की के रास्ते फरार हो गया! बदमाश के कहने पर दारोगा व सिपाहियों ने हथकड़ी खोल दी थी!

एसएसपी शलभ माथुर के मुताबिक़ पुलिसकर्मियों पर बदमाश को भगाने में मदद करने का मामला सामने आया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है! साथ ही फरार बदमाश शाका पर 25 हज़ार  रुपये  का ईनाम घोषित किया गया है!


मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment