Crime

आगे-आगे बदमाश, पीछे-पीछे पुलिस.... और हो गया बड़ा कांड

आगे-आगे बदमाश, पीछे-पीछे पुलिस.... और हो गया बड़ा कांड

दिल्ली दक्षिण पूर्वी जिले में कुछ बदमाश पुलिस बेरिकेड को तोड़ कर आगे निकल गये, साथ ही सब इंस्पेक्टर को भी गाड़ी से टक्कर मार कर घायल कर दिया दी। जब पुलिस की एटीएस टीम ने आरोपियों का पीछा किया तो बदमाशों ने पूरी टीम पर भी गाड़ी चढ़ा दी। इसके अलावा मदद करने आए आम नागरिकों को भी नहीं बक्शा। उन्हें भी गाड़ी से घायल कर दिया।  

घायलों को किया गया भर्ती 

बदमाशों के चले जाने के बाद आने जाने वाले लोगों ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। उसके बाद स्थानीय पुलिस को पूरी वारदात की सूचना नजदीकी पुलिस थाने को दी गई। एनएफसी थाना पुलिस ने घायलों के बयान पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की गाड़ी के नम्बर से उसके मालिक की पहचान कर ली गई है। जल्द की उसे गिरफ्तार कर जाएगा।

सेंधमार की मिली थी खबर

पुलिस उपायुक्त आर.पी मीणा की माने तो, एएटीएस में तैनात सब इंस्पेक्टर रामकुमार और हेड़कांस्टेबल सरवन को न्यू फ्रेंड कॉलोनी इलाके में एक सेंधमार की अपने साथियों के साथ आने की सूचना मिली थी। सूचना को पुख्ता करने के बाद दोनों ने आलाअधिकारियों को बताया और आरोपियों को पकड़े के लिए न्यू फ्रेंड़ कॉलोनी इलाके में बैरिकेड लगाकर वाहनों की जांच शुरू की। इसी दौरान पुलिस टीम को एक लग्जरी गाड़ी आती हुई दिखाई दी। पुलिस टीम ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया,  जिसके बाद कार चालक ने कार की रफ्तार बढ़ा दी।

पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर


पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने पहले बैरिकेड और फिर दोनों पुलिसकर्मियों को टक्कर मार आगे निकल गए। पुलिसकर्मियों को टक्कर मारने के बाद आरोपी भागने लगा तो पुलिसकर्मियों को बचाने के लिए एक युवक ने मदद करने और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन आरोपी ने उसे भी टक्कर मारकर फरार हो गया। इसे हादसे में सबइंस्पेक्टर रामकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। 

राहगीरों ने की मदद


तीनों घायलों को सड़क पर पड़ा देख राहगीरों ने उनकी मदद की और अपोलो अस्पताल पहुंचाया। जहां तीनों का उपचार चल रहा है। अस्पताल प्रबंधन ने मामले की सूचना पुलिस को दी। एनएफसी थाना पुलिस ने हेड़कांस्टेबल सरवन के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

संवाददाता

HEENA

Police Media News

Leave a comment