Smart Policing

आकाश तोमर के नेतृत्व में संतकबीर नगर पुलिस को बड़ी कामयाबी

आकाश तोमर के नेतृत्व में संतकबीर नगर पुलिस को बड़ी कामयाबी

अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए संतकबीरनगर पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है। संतकबीर नगर के एसपी आकाश तोमर के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने एक ऐसे अंतर्राज्जीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। एसपी आकाश तोमर ने बताया कि गिरोह के तीन शातिर अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। ये लोग चालाकी से चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे और फिर उनका नबंर बदलकर लोगों को इन मोटरसाइकिलों को बेच देते थे। इतना ही नहीं गिरोह के ये सदस्य चोरी की इन बाइक्स के पार्टस अलग कर बाजार में बेच देते थे।

 

शातिर हैं बदमाश

पुलिस ने राजकुमार,विकास सोनकर,नईम नाम के बदमाशों को गिरफ्तार किया है। राजकुमार महुली के एकडंगा थाने के मझौंवा का रहने वाला है जबकि शातिर विकास सोनकर महुली थाने के हरिहरपुर का निवासी है। गिरोह का तीसरा सदस्य नईम डिहवा थाने के धनघटा गांव का रहने वाला है। एसपी आकाश तोमर ने बताया कि जो मोटरसाइकिल शातिर चोरों से बरामद की गई हैं उनकी चोरी की रिपोर्ट धनघटा थाने में दर्ज है...एसपी आकाश तोमर ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करने वाली पुलिस की टीम को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि जनपद में अपराधों पर लगाम लगाने की दिशा में पुलिस की ये बड़ी कामयाबी है।

 

एसपी ने टीम का बढाया हौसला

इस गिरोह का पर्दाफाश करने के लिए थानाध्यक्ष धनघटा संतोष कुमार तिवारी, उपनिरीक्षक दयानाथ राम के नेतृत्व में टीम का गठन किया था। इन दोनों के नेतृत्व में संतकबीर नगर पुलिस ने इस गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने राजकुमार उर्फ अमरेन्द्र अग्रहरि से 8 बाइक जबकि नईम और विकास सोनकर के पास 1-1 बाइक बरामद की हैं। एसपी आकाश तोमर ने साफ शब्दों में अपराधियों को चुनौती देते हुए कहा कि अब अपराधियों को संतकबीरनगर छोड़ना होगा। नहीं तो उनकी खैर नहीं। उन्होंने कहा कि अपराधियों के विरुद्ध संतकबीरनगर पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा।

 

Related Video :

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment