Encounter

कहर बनकर टूटे कप्तान श्लोक कुमार, एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

कहर बनकर टूटे कप्तान श्लोक कुमार, एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर रायबरेली के कप्तान श्लोक कुमार अपराधियों के ऊपर कहर बनकर टूट रहे हैं । आज उनकी टीम एसओजी प्रभारी अमरेश त्रिपाठी वह खीरों पुलिस द्वारा रात्रि में वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाश से मुठभेड़ हो गयी ।

ये है पूरा मामला

इंस्पेक्टर लालगंज की गाड़ी पर चेकिंग के दौरान 2 बदमाशों ने जान से मारने की नियत से फायर किया तथा मोटरसाइकिल से निहस्था की तरफ से खीरो की तरह भाग रहे एक बदमाश गाड़ी से कूदकर भाग गया और दूसरा व्यक्ति की रास्ते मैं खंडेपुर गांव के आगे घेराबंदी की गई जिस पर सामने से आ रहे बदमाश ने पुलिस के ऊपर जान से मारने की नियत से फायर किया बचाव में पुलिस वालों ने भी गोली चलाई जिसमें मौके पर एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया । जिसका नाम पिंटू सिद्दीकी पुत्र रमजानी निवासी विवेक नगर मठिया थाना कोतवाली जनपद रायबरेली का है । तथा भागे हुए व्यक्ति का नाम भूचाल सिंह उर्फ गुड्डन सिंह निवासी शहजाद पुर ऊंचाहार रायबरेली बताया।

पुलिस पर की फायरिंग

घटना करीब 11: 10 रात्रि की है । सीएससी खीरों से जिला अस्पताल रायबरेली रेफर किया गया है । उपरोक्त बदमाश थाना स्थानीय के मुकदमा अपराध संख्या 416/  20 धारा 307 भादवी से संबंधित वांछित है।  अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया की  कल रात्रि में जिले में चेकिंग चल रही थी खीरों थाना क्षेत्र के पास एक मोटरसाइकिल पर दो लोग सवार थे। रोकने पर पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमे घेराबंदी कर एक बदमाश मुठभेड़ में पकड़ लिया गया दूसरे की तलाश जारी है। रायबरेली लखनऊ कई जगह से वांछित है और खीरों थाना क्षेत्र में हाल ही में हुई घटना में शामिल था बाकी पूछताछ की जा रही है।

मुख्य संवाददाता

HARSH PANDEY

Police Media News

Leave a comment