Encounter

पुलिस और बदमाशों की बीच मुठभेड़, 6 बदमाश गिरफ्तार

पुलिस और बदमाशों की बीच मुठभेड़, 6 बदमाश गिरफ्तार

यूपी के शामली में एक बार फिर से पुलिस और बदमाशों के बीच ठाय ठाय हुई है इस मुठभेड़ में पुलिस ने छह शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है इन लुटेरों ने कुछ समय पहले एक ज्वेलरी शॉप से लाखो की लुट की थी फिलहाल पुलिस इन लुटेरों का अपराधिक इतिहास खंगालने में लगी है साथ ही पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश मे भी जुटी है ।   


चेकिंग के दौरान आए गिरफ्त में 


दिवाली ले मद्देनजर एस पी दिनेश कुमार ने जनपद में चेकिंग अभियान चलाया था चेकिंग के दौरान पुलिस को सुचना मिली की कुछ दिन पूर्व जनपद में हुई लूट में शामिल बदमाशों पानीपत के रस्ते शहर में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आ रहे है पुलिस ने तुरंत ही सूचना पाकर इलाके में नाकाबंदी शुरु कर दी चेकिंग के दौरान पुलिस नें बदमाशो को रोका तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में फायरिंग की मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया इनके पास से लूटा गया 750 ग्राम चांदी व 10 हजार रुपये की नगदी असलाह और 4 बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है.

पुलिस ने की कार्रवाई 


पुलिस के मुताबिक बदमाशों से पूछताछ के दौरान आरोपियों ने लूट के जुर्म को कबूल कर लिया है । इन सभी बदमाशों पर शामली में करीब 10 मामलो मे मुकदमें दर्ज थे । फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है ।

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment