Smart Policing

मुंह से ठांय ठांय वाली मुठभेड़ का इनामी हुआ गिरफ्तार

मुंह से ठांय ठांय वाली मुठभेड़ का इनामी हुआ गिरफ्तार

सम्भल के असमोली थाना क्षेत्र के गाव मंसूरपुरमाफी में सात दिन पहले हुई चर्चित मुठभेड़ में पुलिस को चकमा देकर भागे 15 हजार के इनामी को नखासा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पुलिस ने एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किए है।

OTHER VIDEO :

कई मुकदमो में वांछित था बदमाश 

कई मुकदमों में वांछित था मैनाठेर क्षेत्र के गांव का बदमाश देर रात नखासा थाना पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि 15 हजार का ईनामी ललुआ जोया बस अड्डे के पास एक पेड़ के नीचे खड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जैसे ही उसने पुलिस को देखा वो मौके से भांगने लगा तभी पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया. नखासा थाना प्रभारी के मुताबिक ललुआ मुरादाबाद जिले के कोतवाली मैनाठेर क्षेत्र के गाव पंडितनगला का रहने वाला है. उस पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. उन्होंने बताया कि वह मुरादाबाद, सम्भल, असमोली से आधा दर्जन मुकदमों में वाछित चल रहा था. पुलिस ने चालान कर दिया है।

OTHER VIDEO :

सात दिन पहले हुई मुठभेड़ में हुआ था फरार

असमोली के गांव मंसूरपुरमाफी में 12 अक्टूबर की रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी. बदमाश फायरिंग करते हुए एक गन्ने के खेत में घुस गए थे. पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए गन्ने के खेत को घेर लिया था और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी तभी असमोली में तैनात दारोगा मनोज कुमार भी पहुंचे और पिस्टल हवा में उठा कर फायरिंग करने लगे. दरोगा ने कई बार फायरिंग करने की कोशिश की लेकिन फायर नहीं हुआ. इसके बाद दारोगा ने मुंह से ही ठाय-ठाय कर बदमाशों को पकड़ने के लिए आवाज लगानी शुरू कर दी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सम्भल पुलिस की काफी किरकिरी हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने घेराबंदी कर 15 हजार के इनामी बदमाश रुकसाद को गिरफ्तार किया था. इसी दौरान बदमाश रुकसाद का साथी ललुआ पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment