Encounter

तड़तड़ाई गोलियां! दबिश देने पहुंची पुलिस पर हमला, गैंगेस्टर गुलफाम गिरफ्तार

तड़तड़ाई गोलियां! दबिश देने पहुंची पुलिस पर हमला, गैंगेस्टर गुलफाम गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबर है। दबिश देने पहुंची पुलिस की टीम बदमाश ने हमला कर दिया। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। बदमाश पर 25 हजार का इनाम है। मुठेभड़ में बदमाश को गोली लगी है।  

315 बोर का तमंचा बरामद

पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती करवाया है। 25 हजार के इनमिया बदमाश और गैंगेस्टर गुलफाम पर शिवम गैस एजेंसी के कर्मी से लूट समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं। दबिश देने पहुंचे सीओ सिटी अभय पाण्डेय, अंतु एसओ, नगर कोतवाली और एसओजी टीम पर हमला किया। पुलिस ने गुलफाम के पास से 315 बोर का तमंचा, एक जिन्दा कारतूस, खोखा और एक पल्सर बाइक बरामद की है। पुलिस और गैंगेस्टर गुलफाम के बीच जिले के भुलिया इलाक में यह मुठभेड़ हुई है।

कुंडा जिले में भी हुई मठभेड़

इससे पहले शनिवार रात को प्रतापगढ़ के कुंडा कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, तो वहीं दूसरा फरार हो गया। 

गश्त पर थी पुलिस

कुंडा कोतवाली की पुलिस गश्‍त पर थी। रात करीब 12 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि मानिकपुर क्षेत्र से दो बदमाश बाइक और मोबाइल लूट कर भाग रहे हैं। इसके गश्‍ती पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी और बसवाही ऊसर के पास बाइक सवार दोनों बदमाश नजर आए। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो इसमें चंदन नाम का बदमाश हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, तो वहीं उसका दूसरा साथी फरार हो गया।

मुख्य संवाददाता

HARSH PANDEY

Police Media News

Leave a comment