Encounter

दिल्ली से सटे नॉएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच ठांय ठांय

दिल्ली से सटे नॉएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच ठांय ठांय

प्रदेश में बदमाशों के मंसूबे नाकाम करने की पहल ज़ोरों पर है। आए दिन इनकी धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान रंग लाते दिख रहे है. अब एक और सफलता पुलिस के हाथ लगी है जहाँ मुठभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दरअसल मामला दिल्ली से सटे नॉएडा का है जहाँ कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस की सोमवार देर रात होंडा सिटी कार सवार तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। बता दें की यह मुठभेड़ सेक्टर 14ए स्थित पुलिस कंट्रोल रूम के पीछे स्थित शनि मंदिर की तरफ जाने वाले पुश्ते के पास हुई। पुलिस मुठभेड़ में जहां एक बदमाश घायल हुआ वहीँ दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। 

बड़ी घटना को देने आये थे अंजाम 

दरअसल घटना उस वक्त की है जब सेक्टर 20 कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज पंत अपनी टीम के साथ गश्त पर निकले थे। उनको मुखबिर से बदमाशों के बारे में सूचना मिली। जानकारी अनुसार होंडा सिटी कार में मौजूद कुछ बदमाश सेक्टर 14ए के पास किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से गुजर रहे हैं। इस पर पुलिस ने बदमाशों की घेरा बंदी कर दी। शनि मंदिर के पास बदमाशों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाश फायरिंग करने लगे। इस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक गोली बदमाश राजेन्द्र के पैर में जाकर लगी। दोनों तरफ से करीब 5 से 6 राउंड फायरिंग की गयी।

कब्ज़े में आए बदमाश 

पुलिस ने आखिरकार बदमाशों को दबोच लिया। इस मुठभेड़ के दौरान राजेंद्र नाम का एक बदमाश पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गया। बताया जा रहा है की राजेंद्र ग़ाज़ियाबाद के खोड़ा का रहने वाला है। इसके साथ ही पुलिस ने उसके साथी बदमाश सुनील और विपिन को भी मौके से गिरफ्तार किया है। बदमाशों की हौंडा सिटी भी कब्ज़े में ले ली गयी है, जो चोरी की बताई जा रही है। पुलिस ने बदमाशों से एक तमंचा और 24 कारतूस बरामद किये हैं। फिलहाल घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में जुट गयी है.

लेखक

Mahima shukla

Police Media News

1 Comments

  • Very nice

Leave a comment