Encounter

गोरखपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी धीरज पासवान

गोरखपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी धीरज पासवान

गोरखपुर पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है । शुक्रवार रात मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश धीरज पासवान को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर धीरज के दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने धीरज के पास से बाइक के अलावा तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए हैं। शातिर धीरज पासवान मिथुन पासवान गैंग का गुर्गेा बताया जा रहा है। चौराचौरी में पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में शातिर धीरज वांछित चल रहा था।

बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश

दरअस्ल क्राइम ब्रांच और गोरखपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि मिथुन पासवान गैंग के गुर्गे गोरखपुर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। जिस पर पुलिस ने राजापुर जंगल के पास चैकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान पुलिस को बाइक पर कुछ बदमाश आते दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। फायरिंग के दौरान बदमाश धीरज पासवान के पैर में गोली लग गई और वो घायल हो गया। पुलिस ने घायल धीरज को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की गोली लगने से एक दरोगा और दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।
फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस 

लंबे समय से पुलिस को थी तलाश

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि पुलिस पिछले 6 महीने से बदमाश  धीरज पासवान को  ढूंढ रही थी । और उसकी गिरफ्तारी के लिए  25 हजार का ईनाम भी घोषित किया था। फिलहाल पुलिस धीरज पासवान से उसके गैंग के बारे में पूछताछ कर रही है। और धीरज के फरार साथी मिथुन और धीरू पासवान की तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही है। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि जल्द ही गैंग का मास्टरमाइंट मिथुन पासवान भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment