Encounter

पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए इनामी बदमाश गिरफ्तार

 उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस लगातार मुठभेड़ कर बदमाशों के हौंसले पस्थ करती नज़र आ रही है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है। जहां चेकिंग कर रही पुलिस पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर जंगलों की ओर फरार हो गए। वहीं पुलिस ने भी बदमाशों की घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की जिसमें पुलिस की गोली लगने से दो 15-15 हज़ार रुपये के बदमाश घायल हो गए। 

OTHER VIDEO :

मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र का है जहां मंगलवार दिन में त्रिवेणी शुगर मिल के पीछे अतरपुरा गांव के निकट उस समय हड़कंप मच गया। जब जंगलों से ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज आने लगी। जानकारी के अनुसार थाना खतौली पुलिस अतरपुरा में चेकिंग कर रही थी कि तभी अपाचे बाइक पर सवार होकर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो बदमाशों ने रुकने के बजाए पुलिस पर फायरिंग कर दी और जंगलों की और फरार हो गए। तभी पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। 


OTHER VIDEO :

अपराधियों पर विभिन्न धाराओं में दर्जन मुकदमे हैं दर्ज 

मुठभेड़ के दौरान एसपी सिटी सतपाल अंतिल भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को कब्जे में लेकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खतौली में भर्ती कराया पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक अपाचे मोटरसाइकिल दो तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं पकड़े गए बदमाशों की पहचान नावेद पुत्र मुस्तकीम निवासी गांव लोहिया थाना दौराला जनपद मेरठ व खालिद उर्फ मामा पुत्र यूसुफ निवासी इस्लाम नगर खतौली मुजफ्फरनगर के रूप में हुई। दोनों पकड़े गए बदमाशों पर पुलिस द्वारा दोनों बदमाशों पर 15-15 हज़ार रुपये का इनाम है घोषित। जिन पर विभिन्न धाराओं में दर्जन मुकदमे भी दर्ज हैं। पुलिस को इन बदमाशों की काफी समय से तलाश थी। 

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment