Others

पिस्टल से केक पर निशाना साध युवकों ने काटा केक, वीडिया वायरल

पिस्टल से केक पर निशाना साध युवकों ने काटा केक, वीडिया वायरल

उत्तर प्रदेश के मेरठ में कुछ लड़कों द्वारा जन्मदिन बनाने का अजीबो-गरीब तरीका सामने आया है। जानकारी के मुताबिक इन लड़को ने सड़क किनारे फुटपाथ पर केक रखा और उसको पिस्टल से निशाना बनाकर काटा। इस दौरान कई राउंड फायर किए गए। गुंडागर्दी से भरा इस बर्थडे पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। हालांकि मेरठ पुलिस ने ट्वीट कर जवाब दिया है कि ये वीडियो यहां का नहीं है।

जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मेरठ से शनिवार देर शाम कुछ लड़कों द्वारा सड़क किनारे बंदूक से निशाना बनाकर केक काटे जाने का 20 सेकेंड का एक वीडियो टिकटॉक और ट्विटर पर वायरल हो रहा है। टिकटॉक पर प्रोफाइल एड्रेस की खोजबीन की गई तो पता चला कि ये युवक मेरठ के रहने वाले है। वायरल वीडियो में पांच-छह युवक एक चौड़ी सड़क पर खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने केक को सड़क के फुटपाथ पर रखा है। एक युवक के हाथ में पिस्टल है। इस पिस्टल से उसने केक पर दो बार निशाना लगाया। पहली बार निशाना चूक गया, लेकिन दूसरा निशाना सटीक बैठा और केक कट गया। वायरल वीडियो को देखकर ये स्थान जागृति विहार एक्सटेंशन जैसा लग रहा है।
 

मेरठ पुलिस ने कहा कि वीडियो यहां की नहीं

वहीं कुछ लोगों ने ट्विटर पर ये वीडियो डाली तो पुलिस हरकत में आ गई। काफी देर बाद मेरठ पुलिस ने रीट्वीट कर जवाब दिया है कि ये वीडियो मेरठ की नहीं है। टीपीनगर थाने के इंस्पेक्टर डालचंद्र ने बताया कि उन्हें भी एक ऐसी वीडियो के बारे में जानकारी मिली थी, लेकिन छानबीन में वह यहां की नहीं पाई गई है।
 
 

अरबन सिटी में बर्थडे पार्टी में हुई जमकर फायरिंग

वहीं टीपीनगर थाना क्षेत्र की अरबन सिटी में शनिवार को बर्थडे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना पर पुलिस दौड़ पड़ी। फायरिंग कर कार सवार युवक भाग निकले। सौ नंबर की सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई। वहां उन्हें कुछ नहीं मिला। उन्होंने सबसे पहले सूचना देने वाले को कॉल किया। वह मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आया। टीपीनगर पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में फायरिंग की बात गलत है। कुछ युवक केक काट रहे थे।

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment