Crime

मुख्तार को आराम... UP पुलिस परेशान, अब क्या होगा ज़नाब-ए-आली...

मुख्तार को आराम... UP पुलिस परेशान, अब क्या होगा ज़नाब-ए-आली...

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से UP लाने के लिए यूपी पुलिस अपनी पूरी कोशिश में जुटी हुई है, लेकिन लाख जतन करने के बाद भी अभी तक सफल नहीं हो पाई है, दरअसल, बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी अभी भी पंजाब के रोपण जेल में बंद है। मेडिकल जांच का हवाला देकर उसके प्रदेश वापसी के लिए सारे मार्ग बंद कर दिए हैं।

अंसारी को आराम 

अब पुलिस कुछ नया रास्ता निकालना चाहती है, जिससे वह बाहुबली को यूपी में लाने में कामयाब हो सके। दरअसल, गाजीपुर के मुहम्मदाबाद कोतवाली में मुख़्तार अंसारी पर फ़र्ज़ी असलहे के लाइसेंस के मामले मे मुकदमा दर्ज है। इस मुकदमे की सुनवाई के संबंध में अंसारी को एमपी-एमएलए कोर्ट प्रयागराज में पेश होना था। गाजीपुर पुलिस रोपड़ से अंसारी को यूपी लाने के मकसद से रोपड़ गई थी, लेकिन वहां जाने पर UP POLICE को बताया गया। मुख्तार की तबियत बहुत खराब है और मेडिकल बोर्ड ने उसे आराम करने की सलाह दी है। ऐसे मे यात्रा को मंजूरी नहीं दी जा सकती। 

राष्ट्रपती को लिखा पत्र

बताते चलें कि आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र में हुई एक हत्या के वारदात में भी मुख्तार अंसारी गैंगस्टर ऐक्ट में वॉन्टेड है। आजमगढ़ पुलिस भी अंसारी की वापसी में नाकाम लौटी है, DIG आजमगढ़ सुभाष चंद्र दुबे के मुताबिक मुख़्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। उससे पहले बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर मुख़्तार को संरक्षण देने का आरोप लगाया था।

संवाददाता

TRIBHUVAN

Police Media News

Leave a comment