Crime

कबूल करेंगे गुनाह! पुलिस के शिकंजे में 9 बदमाश, वारदात के होंगे खुलासे

कबूल करेंगे गुनाह! पुलिस के शिकंजे में 9 बदमाश, वारदात के होंगे खुलासे

एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक की हत्या व लूट के मामले में देवरिया गौरीबाजार थाना क्षेत्र के विशुनपुरा के समीप पुलिस ने तीन जिलों के नौ बदमाशों को हिरासत में लिया है। एडीजी दावा शेरपा ने एसपी से बातचीत कर मामले पर जांच की जानकारी ली। एसपी व एएसपी ने गुरुवार को गौरीबाजार थाने में बदमाशों से दो घंटे तक पूछताछ कर बताया कि पूछताछ में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही घटना का पर्दाफाश हो जाएगा। 

दूसरे दिन भी घटनास्थल का निरीक्षण 

बता दें सर्विलांस टीम की जांच में मौके पर कुछ संदिग्ध नंबर मिले हैं, जिनकी काल डिटेल निकाली जा रही है। एएसपी शिष्यपाल के नेतृत्व में गठित पुलिस की चार टीमों ने बुधवार की रात कुशीनगर व गोरखपुर जनपद में दबिश दी। एएसपी के साथ दूसरे दिन भी पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। दोनों जिलों से पुलिस ने सात व गौरीबाजार क्षेत्र से दो बदमाशों को उठा, उनकी फोटो का मिलान सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिखे बदमाशों से कराया।

सेटअप बाक्स खराब नहीं मिली जानकारी

गौरीबाजार स्थित एसबीआइ के कैमरे का सेटअप बाक्स खराब मिलाने पर पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी। जिसके चलते पुलिस ने बैंक के प्रबंधक को सीसीटीवी ठीक कराने के निर्देश दिए।

ये है पूरा मामला

सर्वेश्वर पटेल रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम जिगनी बाग निवासी गौरीबाजार के बखरा में एसबीआइ का ग्राहक सेवा केंद्र चलाने का काम करते थे। पैसा निकालकर बुधवार को गौरीबाजार एसबीआइ से बखरा जाते समय लूट के इरादे से बदमाशों ने विशुनपुरा के पास गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। मामले मेंअज्ञात दो बदमाशों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

संवाददाता

SUFIA PARVEEN

Police Media News

Leave a comment