Crime

पुलिस का हूटर और लोगो, ऐसे बनाते थे निशाना, करते थे लूटपात

पुलिस का हूटर और लोगो, ऐसे बनाते थे निशाना, करते थे लूटपात

क्या आप कभी सुने हो पढ़े होंगे कि चोर, चोरी करने के लिए पुलिस का ही सहारा ले रहे हैं। खबर मुरादाबाद से है, जहां एक गैंग बाइक पर पुलिस का लोगो और हूटर लगाकर महानगर में चेन लूट की वारदात को अंजाम देते थे। मुरादाबाद पुलिस ऐसे ही गिरोह का पर्दाफाश किया है। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने भाजपा नेता गिरीश वर्मा के गले से लूटा गया चेन भी बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने आरोपितों का सहयोगी सराफा कारोबारी को भी पकड़ लिया है। 


बदमाशों ने बनाया था BJP नेता को निशाना

SSP कुलदीप सिंह गुनावत के मुताबिक मझोला थाना क्षेत्र में बुद्धि बिहार फेज टू में आठ नवंबर को भाजपा नेता गिरीश वर्मा से बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट ली थी। भाजपा नेता की शिकायत  पर उन लुटेरों के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज कर उनकि तलाश में जुट गई। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी टीम भी लगाई गई। इस बीच मानसरोवर कालोनी से 20 नवंबर को मेघा के गले से भी बदमाशों ने चेन लूट ली।

चेन स्नेचिंग थमने का अनुमान 

बता दें मुखबिर की सूचना पर हर्बल पार्क के समीप पुलिस ने तीन संदिग्धों को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपितों आरोपितों के नाम  विपिन कुमार उर्फ नेता निवासी मिलक पडिल नगला गांगन तिराहा, अरुण कुमार उर्फ गुंडा निवासी ग्राम धीमरी थाना मझोला व सराफा कारोबारी सोनू निवासी भदौड़ा थाना कटघर का है। पूछताछ में संदिग्धों ने चेन स्नेचिंग की वारदातों को स्‍वीकार किया हैं। 

कई लोगों को बनाया निशाना

बता दें लुटेरों के कब्जे से भाजपा नेता की चेन व 55 हजार रुपये भी बरामद हुए। इतना ही नहीं पूछताछ के दौरान तीनों ही लुटेरों ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र में खरबंदा तिराहे के पास गुड्डी पत्नी मनोज कुमार व रूबी गुप्ता पत्नी नितिन गुप्ता की चेन उन्होंने ही लूटी थी। जबकि लूट की घटनाओं को अंजाम देने के तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद शहर में चेन स्नेचिंग थमने का अनुमान भी है।

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment