Khaki Connection

बीजेपी विधायक ने दी इंस्पेक्टर को धमकी

बीजेपी विधायक ने दी इंस्पेक्टर को धमकी

हस्तिनापुर के बीजेपी विधायक दिनेश खटीक ने चार दिन पहले इंस्पेक्टर मवाना को फोन पर एक आरोपित को नहीं छोड़ने पर धमकी दी कि वह उसका ट्रासफर बलियां करा देंगे। विधायक दिनेश खटीक यही नहीं रुके विधायक ने ये भी कहा की अगर ट्रांसफर बलिया नहीं कराया तो राजनीती छोड़ देंगे । इंस्पेक्टर और विधायक के बीच हुई बातचीत की ऑडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हैरत की बात तो यह है कि विधायक के इस डर से आरोपित को छोड़ भी दिया गया।


क्या था मामला


दरअसल, करीब एक हफ्ता पहले मवाना की एक महिला ने एक युवक के खिलाफ तहरीर दी थी कि उसके बेटे के साथ युवक ने गलत काम किया है। जिसमें धारा 377 बन रही थी, लेकिन आरोपी को पकड़ने के तुरंत बाद विधायक दिनेश खटीक का फोन इंस्पेक्टर मवाना मुनेंद्र पाल सिंह के पास पहुंचा और उन्होंने उसे बचाने की सिफारिश की। विधायक के कहने पर इंस्पेक्टर मवाना ने  आरोपित को शाति भंग में दाखिल कर दिया और आरोपित को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के लिए कहा।

आरोपी को छोड़ने का बनाया दबाव


मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने से पहले ही विधायक का फिर से इंस्पेक्टर मवाना के पास फोन जाता है। जिसमें विधायक धमकी देते हैं कि युवक को उन्होंने फोन करने पर भी आरोपित को नहीं छोड़ा गया। सीधे-सीधे विधायक धमकी देते हैं कि वह उसका ट्रांसफर बलिया करा देंगे। यदि बलिया में ट्रांसफर नहीं करा पाया तो वह राजनीति छोड़ देंगे। 


इंस्पेक्टर ने कहा


धमकी के बाद इंस्पेक्टर मवाना ने विधायक को कहा कि वह उन्हें छोड़ देगा लेकिन वह नाराज न हों। हैरत की बात यह है कि जिस आरोपी को धारा 151 में दाखिल कर दिया गया हो उसे थाने से कैसे छोड़ा जा सकता है। अब सवाल यह है कि क्या उसे धारा 151 में दाखिल किया गया था या नहीं यह जांच का विषय है।

मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment