Transfer

एसएसपी ने चलायी तबादला रथ, कई दरोगा इधर से उधर

एसएसपी ने चलायी तबादला रथ, कई दरोगा इधर से उधर

आगामी त्योहारों में शहर की कानून व्यवस्था को संभालने के लिए एसएसपी मुनिराज ने जिले में सात दारोगाओं से इधर से उधर किया है। वहीं 13 दारोगा ऐसे हैं, जिन्हें नई तैनाती मिली है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, थाना क्वार्सी की ज्वालापुरी चौकी के प्रभारी संदीप कुमार को थाना बन्नादेवी की सारसौल चौकी का प्रभारी नियुक्त किया है।

ये हैं दारोगा, जो किए गए हैं इधर से उधर  

सारसौल में तैनात रजत कुमार शर्मा को थाना गभाना, भमौला चौकी के प्रभारी चमन सिंह को थाना बरला, टप्पल में तैनात सुनील कुमार त्रिपाठी को थाना देहलीगेट, जमालपुर चौकी से नितिन राठी को लोधा, बन्नादेवी से सुनील कुमार शर्मा को आइटीआइ चौकी का प्रभारी, आइटीआइ चौकी के प्रभारी अमित कुमार को सिविल लाइन भेजा गया है। वहीं पुलिस लाइन में तैनात एसआइ नरेंद्र सिंह को गभाना, अतुल कुमार को टप्पल, अरविंद कुमार को सिविल लाइन, जितेंद्र कुमार को चंडौस, मोहम्मद याबर अब्बास को क्वार्सी, मनीष चिकारा को बन्नादेवी, प्रदीप कुमार को देहलीगेट, मदन सिंह को दादों, नरेंद्र कुमार को टप्पल, नरेश कुमार को चंडौस, अंगर सिंह चाहर को चंडौस, नीरज यादव को गांधीपार्क व सर्वेश कुमार को थाना टप्पल में तैनाती मिली है। 

खैर की हेड कांस्टेबल लाइनहाजिर 

थाना खैर में लगातार मिल रहीं शिकायतों पर एसएसपी ने हेड कांस्टेबल मंजू चौधरी को लाइन हाजिर किया है। वहीं पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल अरविंद कुमार व मोहम्मद रजा को थाना देहलीगेट भेजा गया है।

मुख्य संवाददाता

Shanu singh

Police Media News

Leave a comment