Crime

शराबी के आगे झूमे पुलिस वाले... झूम बराबर झूम शराबी

शराबी के आगे झूमे पुलिस वाले... झूम बराबर झूम शराबी

अपनी ड्यूटी निभाने गए पुलिसकर्मियों पर एक नशे में धुत व्यक्ति भारी पड़ गया। पूरी पुलिस फोर्स भी इस व्यक्ति को काबू करने में नाकाम रही। मामला शाहजहांपुर का है। जहां प्रविंदर नाम के एक व्यक्ति नशे की हालात में अपनी पत्नी को पीट रहा था। पत्नी ने जब पुलिस हेल्पलाइन नंबर कर पुलिस को मदद के लिए बुलाया। 

पुलिस पर हमला

जब पुलिस मौके पर पुहंची तो नशे में वो व्यक्ति इतना खतरनाक हो गया कि पुलिस पर भी लौहे की रॉड से हमला कर दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन इस दौरान थाना प्रभारी सीपी सिंह समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हुए हैं। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

घायल पुलिसकर्मियों को किया गया भर्ती

उसके बाद पति को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना के दौरान घायल थाना प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मियों को इलाज कि लिए सीएचसी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। हालात गंभीर होने पर दारोगा को मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है। इलाज के बाद थाना प्रभारी इलाज के बाद आरोपी व्यक्ति पर कार्यवाही की बात कर रहे हैं।  

पहले कारोबारी पर कर चुका है हमला 

अभी तक की जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले भी आरोपी प्रविंदर ने टेंट कारोबारी के साथ हाथापाई की थी। लेकिन उस समय पुलिस ने सख्त कार्यवाही नहीं की।  थाना प्रभारी ने बताया है कि प्रविंदर सिंह  को शराब की लत होने के साथ उसका मानसिक स्वास्थय भी ठीक नहीं है।

संवाददाता

HEENA

Police Media News

Leave a comment