Smart Policing

पुलिस कि गिरफ्त में सिरियल किलर, 14 लोगों को उतार चुका था मौत के घाट

पुलिस कि गिरफ्त में सिरियल किलर, 14 लोगों को उतार चुका था मौत के घाट

उत्तर-प्रदेश की मैनपुरी पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए मुठभेड़ में एक सिरियल किलर को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इस हत्यारे ने 14 लोगों को मौत के घाट उतारा था।वहीं इस सिरियल किलर के दूसरे साथियों भागने में सफल हो गए । फिलहाल पुलिस उन्हे ढूंढने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। 

जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि मैनपुरी पुलिस ने मुठभेड़ में एक सिरयल किलर को धर दबोचा है। पुलिस के मुताबिक इस हत्यारे ने 14 लोगों की हत्या की थी। पुलिस ने इसके पास से हथियार और गोलियां भी बरामद की है। । मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने हरचंदपुर निवासी सीरियल किलर गौरव चौहान को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताथ में आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली से मैनपुरी एक हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए आया था। इतना ही नहीं आरोपी ने पूछताछ के दौरान एक सनसनीखेज खुलासा किया। उसने पुलिस को बताया कि उसने 14 हत्या की वारदातों को अंजाम दिया है जबकि उसके खिलाफ हत्या के चार मामले दर्ज है।

पुलिस से तमंचा लौटाने की कर रहा था दरख्वास्त

उन्होंने बताया कि वह किसकी हत्या करने दिल्ली से मैनपुरी आया था, उसको लेकर अभी पूछताछ चल रही है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इसके कब्जे से 315 बोर का तमंचा और 11 कारतूस बरामद किए हैं। हैरानी की बात को देखिए पुलिस गिरफ्त में होने के बावजूद हत्यारा पुलिस से दरख्वास्त कर रहा था कि उसे उसका तमंचा लौट दिया जाए क्योंकि वह तमंचा उसके लिए बहुत ही लकी है, जिसकी नाल से निकली हर गोली से टारगेट की मौत निश्चित हुई है।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान इसके दो साथी भागने में सफल रहे जिसमे से आशू गौर पर भी 50,000 का इनाम घोषित है।

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment