Encounter

लखनऊ पुलिस की गोलियों से जब देर रात गूंजी राजधानी

लखनऊ पुलिस की गोलियों से जब देर रात गूंजी राजधानी

अपराध और अपराधी के खात्मे को लेकर यूपी पुलिस का एक्शन प्लान 'ऑल आउट' जारी है। ऑपरेशन ऑल आउट के तहत राजधानी लखनऊ में देर रात पीजीआई और काकोरी इलाके में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाश घायल हो गए। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ की जानकारी  पर थाने की पुलिस के साथ आलाअधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।  

मुठभेड़ मे दो बदमाश घायल


दरअसल, पीजीआई क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी सेक्टर आठ में शुक्रवार की रात तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, पुलिस को उन तीनों के उपर शक हुआ, और उसे रोकने का प्रयास किया, जिस पर बाइक सवार बदमाश पुलिस पर फायरिंग करके भागने लगे। सूचना के मुताबिक पीजीआई थाने और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई। जिससे पुलिस घेराबंदी करने मे सफल हुई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए और उसके अन्य साथियों को भी पकड़ लिया। 

बरामद हुए घातक हथियार

SP कैंट बीनू सिंह के मुताबिक घायल बदमाश की पहचान अमित कुमार उपाध्याय निवासी जौनपुर भौसेला के रूप में हुई। गिरफ्तार आरोपितों में उसका चचेरा भाई संदीप उपाध्याय और साथी लकी पाठक दुबग्गा हसनगंज के निवाशी पाए गए हैं। गिरफ्तार किए गए बदमाशों से दो तमंचे, चार कारतूस और एक खोखा बरामद हुआ है।

संवाददाता

TRIBHUVAN

Police Media News

Leave a comment